रिपोर्ट- जीत नाग

फतेहपुर बाराबंकी। ब्लाक सूरतगंज क्षेत्र में इन दिनों सियारो हमले से लोग दहशत में हैं। ऐसे में शुक्रवार की रात सियार ने तीन लोगो पर हमला बोल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिससे अक्रोशित ग्रामीणों ने सियार को घेरकर उसपर ताबड़तोड़ हमला कर उसे मार डाला। और घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

बता दे कि शुक्रवार रात जिले के मोहम्मपुर खाला कोतवाली इलाके के नयापुरवा गांव निवासी नाजिमा अपने घर के दरवाजे पर बैठी थी। तभी जंगल की तरफ से गांव में आकर एक सियार घुस आया और घर के अंदर आ गया। जब उसे भगाने का प्रयास किया तो सियार ने नाजिमा पर हमला कर उसे काटकर घायल कर दिया। इसी क्रम में पंडित पुरवा में लालाराम की भैंस के बच्चे को घायल कर दिया और हरक्का में एक व्यक्ति को घायल कर दिया।

वही शोर की आवाज सुन मौजूद महीपत उसे बचाने पहुंच गया। तो सियार ने झपट्टा मारते हुए महीपत के ऊपर भी हमला बोल उसे भी काटकर घायल कर दिया। सियार द्वारा हमला करने की जानकारी होते ही मौके पर तमाम लोग इकट्ठा हो गए और सियार को लाठियों से पीटकर मार डाला। वहीं दोनों घायलों को एंबुलेंस से इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *