रिपोर्ट हरेन्द्र प्रताप सिंह

बिजुआ खीरी। भीरा थाना क्षेत्र में , घर कस्बा और सड़क हर जगह चोरी छिनौती हो रही है। बेखौफ चोर उच्चक्के एक के बाद एक वारदात को अंजाम देकर दहशत फैला रहे हैं। भीरा पुलिस उन पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। कुछ लोगो का यहां तक आरोप है कि भीरा पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी करके कागजों में अपराध कम करने की कोशिश कर रही है। इससे पुलिस कठघरे में खड़ी हो रही है।

माह भर से कम समय के आंकड़ों की ही बात करें तो यहां घर, कस्बा, सड़क और बाजार हर जगह चोरी और छिनौती हुई है। बतौर बानगी पिछले मात्र दो दिन की रिपोर्ट में देखने को मिलती है 09 सितंबर की चोरों ने भीरा थाना क्षेत्र स्थित गदियाना ग्राम प्रधान के घर में घुसकर लाखो की चोरी की । इसी दिन पडरिया तुला में एक परचून की दुकान में चोरी हुई। तो वही उसके अगले ही दिन यानी 10 सितंबर को रुद्रपुर गाँव की एक बुजुर्ग महिला को दो बाइक सवार युवकों ने दबोच कर सोने का फूल नोचकर नो दो ग्यारह हो गए।
धक्का देकर महिलाओं को पहुंचा रहे चोट : इनदिनों क्षेत्र में सक्रिय हुए लुटेरे बहुत खतरनाक हैं। लूट करने से पहले वह महिलाओं को धक्का देकर गिरा देते हैं। उसके बाद चेन, मंगलसूत्र, मोबाइल आदि लूट कर फरार हो जाते हैं। बानगी के रूप में बात करें तो चोरों ने गोंधिया और रुद्रपुर की महिलाओं को धक्का देकर लूट की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed