संगीतमय श्री श्याम कथा दिसंबर में।

रोहित सेठ

श्री श्याम परिवार वाराणसी के रजत जयंती वर्ष के उपलक्ष में दिसंबर महीने में संगीतमय श्री श्याम कथा का प्रथम बार काशी में भव्य आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर लक्सा स्थित एक होटल में एक समीक्षा बैठक आहूत की गई ।
बैठक का संचालन संस्था के मंत्री पवन जी सरार्फ ने किया।
बैठक में संस्था के अध्यक्ष राकेश अग्रवाल ने बताया कि संस्था का रजत जयंती वर्ष है इस अवसर पर काशी में प्रथम बार श्री श्याम कथा का आयोजन किया जा रहा है । कथा का शुभारंभ भव्य शोभायात्रा से होगा। शोभायात्रा में सूरजगढ़ (राजस्थान)से बाबा कि ध्वजा लेकर भक्त पधार रहे हैं जो श्री श्याम मन्दिर लक्सा में अर्पित किया जाएगा और उसी दिन से कथा का शुभारंभ होगा कथा करने को कथा व्यास श्री पप्पू जी शर्मा खाटू वाले पधार रहे हैं ।
चार दिवसीय कार्यक्रम में प्रत्येक दिन प्रभु का अलग-अलग स्वरूप में श्रृंगार किया जाएगा चौथे दिन प्रातः सुंदरकांड पाठ व साय भजनों का कार्यक्रम होगा जिसमें भारतवर्ष के प्रसिद्ध भजन गायक अपने भजनों के द्वारा हाजिरी लगाएगे।
बैठक में सर्वश्री रवि अग्रवाल पप्पू जी,महेश चौधरी,आनंद स्वरूप अग्रवाल,रौनक जयपुरिया,विनोद भावसिहका, प्रभात खेतान,संजीव अग्रवाल,प्रथम जालान,नरेश मिश्रा,विष्णुकान्त शर्मा,मुकेश पोद्दार विशेष रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *