रिपोर्ट:मनीष कान्त शर्मा
ब्लॉक जगत बदायूँ

सामाजिक गतिविधियों में अपनी पहचान बना चुकी ‘स्प्रैड उझानी भदवार गर्ल्स इंटर कालेज, पंजाबी कॉलोनी उझानी ( बदायूं) में 40 जरुरतमंद छात्राओं को निशुल्क जूते उपलब्ध करवाए गए। इस अवसर पर संस्था सचिव अफहाम आलम ने बताया कि संस्था कई वर्षों से दिल्ली तथा नगर के विद्यालयों में छात्रस्माइल्स फाउंडेशन ” ने आज उझानी भदवार गर्ल्स इंटर कालेज, पंजाबी कॉलोनी उझानी ( बदायूं) में 40 जरुरतमंद छात्राओं को निशुल्क जूते उपलब्ध करवाए गए। इस अवसर पर संस्था सचिव अफहाम आलम ने बताया कि संस्था कई वर्षों से दिल्ली तथा नगर के विद्यालयों में छात्र छात्राओं के लिए निशुल्क चिकित्सा शिविर,सीपीआर ट्रेनिंग, विभिन्न विषयों पर हैल्थटाक के अतिरिक्त स्टेशनरी, ड्रेस, जूतों आदि अपनी सामर्थ्य अनुसार उपलब्ध करवा रही है।


इस अवसर पर संस्था संयोजक मौ मिन्हाज आलम खान ने विद्यालय समिति से जुड़े राजन मेंहदीरत्ता, मुकेश छावड़ा और प्रधानाचार्य श्रीमती सुजाता सक्सेना को सम्मानित किया और इस कार्यक्रम को सफल बनाने में उनके योगदान के लिए आभार व्यक्त किया।इस अवसर पर मुबीना रिजवान, अयाज़ अंसारी, देवेन्द्र, मुमताज़ खान आदि उपस्थित रहे।
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सुदर्शना, दीक्षा, पूजा, विजया, प्रीति, साक्षी, दीक्षा सागर, सपना, तथा विद्यालय के कोच इक़बाल अहमद ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कार्यक्रम के समापन पर विद्यालय परिवार की ओर से आंगुतकों को जलपान करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed