रिपोर्ट:मनीष कांत शर्मा

उझानी :- कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में तीन दिन के अंदर चार मासूम बच्चों के साथ नामजद आरोपियों ने दरंदगी करते कुकर्म किया। जब परिजनों को पता चला तब आरोपियों ने परिजनों को धमकाते हुए पुलिस के पास जाने से रोक दिया। रविवार को पुलिस के पास पहुंचे पीड़ित बच्चों के अभिभावकों ने तहरीर दी जिस पर पुलिस ने दोनों मामलों में अभियोग पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी है पुलिस ने एक आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है पुलिस ने बच्चों को चिकित्सकीय परीक्षण को जिला मुख्यालय भेजा है।
मासूम बच्चों के साथ कुकर्म की पहली वारदात तीन दिन पहले एक गांव में हुई थी।
यहां एक आरोपी रियासत पुत्र बुंदअली नामक युवक ने एक साथ तीन मासूम बच्चों को बहला फुसला कर गांव में ही किसी एकांत स्थान पर ले गया और दोपहर के वक्त बारी-बारी से तीनों बच्चों के साथ कुकर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। बताते हैं कि जब बच्चें अपने-अपने घर पहुंचे तब उन्होंने परिजनों से अपने साथ हुए कुकर्म के बारे में बताया।
बताते हैं कि बच्चों के परिजन शिकायत करने आरोपी के घर पहुंचे जहां आरोपी ने परिजनों को धमकाया कि उसने कुकर्म का वीडियों बना लिया है और अगर वह पुलिस के पास गए तो वह उसे वायरल कर देगा।


रियासत की इस धमकी से परिजन डर गए और वह कोतवाली न पहुंच सके।
जब इसकी चर्चा गांव में हुई तब ग्रामीणों ने परिजनों को हिम्मत दी जिस पर परिजन रविवार को कोतवाली पहुंचे और बच्चों के साथ हुई दरंदगी की जानकारी पुलिस को देते हुए नामजद आरोपी के खिलाफ तहरीर दी जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।मासूम बच्चें के साथ कुकर्म की दूसरी वारदात शनिवार की दोपहर की
बताई जाती है। यहां के एक गांव का रहने वाला सुधीर पुत्र मलखान सिंह अपने गांव के छह वर्षीय मासूम बच्चें को बहला फुसला कर एकांत स्थान पर ले गया जहां ले जाकर उसने बच्चें के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताते हैं कि बच्चा घर आकर रोने लगा तब परिजनों ने उसे समझाते हुए रोने का कारण पूछता तब बच्चें ने अपने साथ हुए कुकर्म की जानकारी परिजनों को दी जिस पर परिजन आरोपी के घर पहुंचे और उसकी शिकायत घर पर की लेकिन आरोपी सुधीर बच्चें के परिजनों को धमकाने लगा और बोला कि अगर पुलिस से शिकायत की तो अंजाम बुरा होगा। शनिवार को डर की वजह से बच्चें के परिजन थाने न पहुंच सके लेकिन वह रविवार की दोपहर थाने पहुंचे और पुलिस को पूरा वाक्या बताया और तहरीर दी जिस पर पुलिस ने आरोपी सुधीर के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने उसे जेल भेजने की भी तैयारी शुरू कर दी है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *