रिपोर्ट:राहुल राव

मध्यप्रदेश-नीमच 2 अक्टूबर2024, गांधी जयंती के अवसर पर जनजातीय कार्य एवं अनुसूचित जाति कल्याण विभाग द्वारा नीमच जिले में संचालित सभी छात्रावासों में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस अवसर पर प्रत्येक छात्रावास में कलेक्टर श्री हिमान्शु चंद्रा द्वारा आदेशित नोडल अधिकारियों ने भी सहभागिता की।


गांधी जयंती पर छात्रावासों में विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस अवसर पर श्रमदान कर छात्रावासो में स्वच्छता अभियान चलाया गया, जिसमें स्टाफ एवं विद्यार्थियों ने भागीदारी की। विद्यार्थियों के लिए विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमभी आयोजित किये गये । कार्यक्रम में विद्यार्थियों के लिये विशेष भोज का आयोजन भी किया गया। इस अवसर पर प्रत्येक छात्रावास में नोडल अधिकारियों ने उपस्थित होकर कार्यक्रमों में भागीदारी के साथ ही छात्रावास का निरीक्षण भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

सोशल वेलफेयर कमेटी ने गांधी जयंती पर किया गोष्ठी कार्यक्रमनगर के गुलज़ारी लाल कन्या इण्टर कॉलेज में की गई गोष्ठी*फफूंद/औरैयाबुधवार को देश के दो महानायक महात्मा गांधी जी और लाल बहादुर शाष्त्री जी की ज्यांतीं पर नगर के गुलज़ारी लाल कन्या इण्टर कॉलेज में एक गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमे विद्यालय के प्रधानाचार्या विपिन चंद वर्मा, सोशल वेलफेयर कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष ,उपाध्यक्ष व अन्य के बीच गांधी जी और शाष्त्री जी की कार्यो पर प्रकाश डाला गया। इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य के अलावा सोशल वेलफेयर कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष आसिफ़ सिद्दीकी, उपाध्यक्ष अफ़ज़ल खान, जिलाध्यक्ष मो० शारिक, कमेटी के ब्लॉक सचिव राम किशोर कठेरिया, अशोक, श्री मति दैवंती आदि लोग मौजूद रहे।