बदायूँ : जिला सेवायोजन कार्यालय की ओर से सेवायोजन कार्यालय परिसर में गुरुवार को एक ऑफलाइन रोजगार मेला का आयोजन किया गया, जिसमें में 02 कम्पनियों ने प्रतिभाग किया। डी0सी0एम0 टैक्सटाईल हिसार हरियाणा के एच0आर0 डालचन्द्र ने 71 सेल्स टेनी एग्जीक्यूटिव का चयन किया। कोजेन्ट ई0सर्विस लिमिटेड बरेली के एच0आर0 विशाल सिद्वार्थ ने 34 अभ्यर्थियों का चयन किया।
मेले के अवसर पर पी0पी0 सिंह, प्रभारी जिला रोजगार सहायता अधिकारी ने मेले में आये तमाम बेरोजगार युवक एवं युवतियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि निजी क्षेत्र में युवाओं के लिए अधिक अवसर हैं। युवा अपनी योग्यता क्षमता और रूचि के अनुरूप नौकरियां प्राप्त कर अपने सपनों को साकार करें। रोजगार मेला योजना उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना है।

जो युवाओं को निजी क्षेत्र की कम्पनियों में रोजगार प्राप्त करने के लिए प्रेरित करती है। जिला सेवायोजन कार्यालय के महेशपाल सिंह, प्रधान सहायक, संजय कुमार, व0सहा0, उदयपाल, क0सहा0, पवन कश्यप, क0सहा0, अरूण चौहान, च0व0क0 एवं सनी कुमार, सफाई कर्मी ने सराहनीय सहयोग प्रदान किया। परवेज अली खॉ ने उपस्थित अभ्यर्थियों की कैरियर काउन्सलिंग भी की। मेले में 300 अभ्यर्थियों के सापेक्ष 105 अभ्यर्थियो का चयन हुआ।

✍️ ब्यूरो रिपोर्ट आलोक मालपाणी (बरेली मंडल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *