रामसनेहीघाट बाराबंकी।रामसनेहीघाट को नगर पंचायत का दर्जा मिलने पर पहली बार नगर पंचायत चुनाव के चेयरमैन पद प्रत्याशी पद पर भिटरिया गांव की महिला प्रत्याशी श्रीमती लज्जा चतुर्वेदी का निरन्तर क्षेत्रीय जनता से मुखातिब हुए अपने क्षेत्र के चहुंमुखी विकास में प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देते हुए अपने जीत का आशीर्वाद मांग रही हैं। उनके साथ उनके पुत्र ऋषभ चतुर्वेदी अपने साथी सहयोगियों के साथ अपनी मां के लिए क्षेत्र की जनता से जीत का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं श्रीमती चतुर्वेदी का काफी दिनों से क्षेत्रवासियों से मिलना जुलना अब पारिवारिक जैसा बन गया है।


गांव और कस्बे की महिलाएं श्रीमती लज्जा चतुर्वेदी को फूल माला पहना कर स्वागत भी करती हैं महिला उम्मीदवार होने का इन्हें अच्छा फायदा मिल रहा है लोगों का झुकाव सबसे ज्यादा श्रीमती लज्जा चतुर्वेदी की ओर ही है गांव तथा कस्बों की महिलाएं तो काफी प्रभावित हो गई है और आपस में घुल मिल गई है महिलाएं श्रीमती चतुर्वेदी की चर्चा भी करती नजर आ रही है।


सामाजिक कार्यों में आगे रहने वाली श्रीमती चतुर्वेदी को क्षेत्र के युवा और बुजुर्गों का सहयोग भी मिल रहा है भिटरिया, बनी, औसानपुरवा, जेठबनी, दयाराम पुरवा, अधार पुरवा,सुमेरगंज, कोडर, ठठरहा, धरौली, मालिनपुर , दलसिहपुर, बेलहा, चन्दौली महराजगंज में क्षेत्र की जनता का काफी सहयोग तथा समर्थन मिल रहा है। श्रीमती लज्जा चतुर्वेदी क्षेत्र में रहती हैं और लोगों से बराबर मिलती-जुलती रहती हैं।

मुरारी यादव बाराबंकी जिला संवाददाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed