रिपोर्ट: धर्मेन्द्र कसौधन

यू पी विधानसभा चुनाव जैसे जैसे खत्म होने को है ,उसी क्रम में छठवें चरण की वोटिंग 3 मार्च को होनी है, वही 317 सिसवां विधानसभा के निचलौल में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर आसमान में हुंकार भरते हुए जब लैंडिंग किया तो लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाएं, नारों से सम्पूर्ण जनसभा भगवामय एवं मोदीमय और योगीमय हो उठा।विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीधे समाजवादी पार्टी पर हमला बोला, कहा कि सपा सरकार में बिजली नही मिलती थी आज 24 घण्टे बिजली मिल रही है साथ ही साथ भाजपा सरकार ने जो फ्री में वैक्सिन दिया,अगर सपा की सरकार होती तो वैक्सिन की कालाबाजारी भी हो गयी होती ।


योगी ने कहा डबल इंजन की मोदी और योगी सरकार ने महीने में डबल यानी दो बार राशन की भी व्यवस्था की जो सपा की सरकार कभी नही दे सकती थी।
उन्होंने ने बताया 2017 के हर पर्वो एवम त्योहारों पर दंगे होते थे लेकिन जबसे यू पी में भाजपा की सरकार बनी तबसे कोई दंगा नही हुआ। दंगाई जानते है उनका स्थान कहाँ है,और उसका अंजाम क्या होगा।उन्होंने कहा कि गरीबो के जमीनों को जो हड़पने का दुस्साहस किया या डकैती किया सीधे जेल भेजा जाएगा। अन्नदाता किसानो को भी कई योजनाओं के बारे में बताया, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत गरीब बेटियों की शादी के लिए एक लाख की मदद दी जाएगी।कालेज में पढ़ने वाली मेधावी छात्राओं को फ्री में स्कूटी दी जाएगी।


युवावों को टैबलेट और स्मार्टफोन दिया जाएगा।एवं 10 मार्च के बाद दो करोड़ छात्रों को टैबलेट और स्मार्टफोन बाटें जाएंगे तथा हर घर को एक रोजगार अथवा स्वरोजगार देने का भी आस्वासन दिया।

अंत सिसवा विधान सभा सहित महराजगंज के पांचों विधानसभा को जिताने की तथा एक दमदार सरकार बनाने के महराजगंज के पांचों विधान सभा के सभी सीटों को जिताने की अपील की ।इस कार्यक्रम को वर्तमान भाजपा के प्रत्याशी प्रेमसागर पटेल, पूर्व मंत्री शिवेन्द्र सिंह,राघवेंद्र प्रताप सिंह,पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष निचलौल अरुण जायसवाल ,नृपेंद्र सिंह,पूर्व प्रमुख घुघुली श्रवण सिंह,पूर्व प्रमुख निचलौल अम्बरीष यादव ,जितेंद्र पाल सिंह,पूर्व प्रमुख मिठौरा,अमरेन्द्र मणि,सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अमित अंजन, संचालन अभय मित्र पांडेय ने किया।इस दौरान मिठौरा,बरोहिया, मधुवनी ,भेड़िया के ग्राम प्रधान तथा अनेक भाजपा एवं हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed