लखनऊ- वजीरगंज के गूईन रोड पर अवैध बेसमेंट खोदने का मामला,मानक और परमिशन के विपरीत बिल्डर ने खोदा था बेसमेंट,अवैध बेसमेंट से आसपास के मकान खतरे के मुहाने पर,प्रशासन ने मकानों से लोगों को भेजा सुरक्षित स्थान पर,LDA और खनन अधिकारियों ने बिल्डर पर FIR कराई,2 FIR दर्ज होने के बाद बिल्डर रईस को जेल भेजा गया,दूसरे बिल्डर सिराज अहमद की तलाश में जुटी पुलिस,एलडीए की ओर से रिटेनिंग वाल कराई जा रही तैयार,बालू भरे बोरों से दीवार कराई जा रही तैयार,पुलिस तैनात.

➡️लखनऊ- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान,14, 17, 19 और 22 में सपा के लोग भाजपा में आए-दयाशंकर,2024 के चुनाव में भी कई लोग पाइपलाइन में हैं-दयाशंकर,केंद्रीय नेतृत्व जिन्हें तय करेगा वो पार्टी में आएंगे-दयाशंकर,2024 की तैयारियों में हम लोग पूरी तरह से जुटे-दयाशंकर,आज प्रधानमंत्री जी पूर्वांचल में है-दयाशंकर सिंह,मोदी जी के विकास को लोग पसंद कर रहे हैं-दयाशंकर.

➡️लखनऊ- विशेष न्यायाधीश SC-ST एक्ट ने CP को दिया आदेश,पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह को कोर्ट में पेश करें,मऊ के एक मामले में साक्ष्य के लिए नहीं हुईं थी पेश,कोर्ट में उपस्थित न होने पर तीन हजार का हर्जाना,गिरफ्तारी के लिए NBW के साथ ही नोटिस भेजा,3 हजार का हर्जाना वेतन से काटने का दिया आदेश,कोर्ट में मामले में अगली सुनवाई 20 जुलाई होगी.

➡️लखनऊ- सपा कार्यालय के पास लगाए गए होर्डिंग्स, महाशिवरात्रि,कांवड़ यात्रा,जन्माष्टमी के होर्डिंग लगे, सपा कार्यालय के सामने PDA सरकार का भी बोर्ड लगा, दलित पिछड़े,अल्पसंख्यकों को भी साधने की कोशिश, सॉफ्ट हिंदुत्व के साथ मुसलमानों को भी साधने का प्रयास.

➡️लखनऊ- तमाम मस्जिदों से आज किया जाएगा एलान , यूसीसी के विरोध का एलान किया जाएगा , जुमे की नमाज में एलान किया जाएगा,कल ही मौलाना खालिद रशीद ने की थी अपील, मस्जिदों से UCC के विरोध का ऐलान करें-खालिद, जुमे के कुत्बे में किया जाएगा एलान -खालिद.

➡️लखनऊ- 2 दिन के उत्तराखंड प्रवास पर रहेंगे अखिलेश यादव,2-3 सितंबर को पिथौरागढ़ में कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे,2024 के चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद,अन्य प्रदेशों में संगठन को मजबूत कर रहे हैं अखिलेश.

➡️वाराणसी- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी वाराणसी पहुंचे,पीएम मोदी के आगमन से पहले भूपेंद्र सिंह चौधरी पहुंचे,पीएम मोदी का यूपी में आगमन गौरव की बात है- भूपेंद्र,विकास भारतीय जनता पार्टी के एजेंडे में है- भूपेंद्र चौधरी,प्रधानमंत्री विकास के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे- भूपेंद्र चौधरी,‘गोरखपुर में गीता प्रेस के समापन समारोह में शामिल होंगे’,वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ करेंगे पीएम मोदी,विपक्ष की एकजुटता को लेकर अखिलेश यादव पर साधा निशाना,अखिलेश को सपने देखने का अधिकार है- भूपेंद्र सिंह चौधरी,विधानसभा में 400 सीटें जीतने का दावा किया था- भूपेंद्र चौधरी,निर्णय देश और प्रदेश की जनता के हाथ में है- भूपेंद्र चौधरी,बीजेपी अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच में है- भूपेंद्र.

➡️वाराणसी- 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी,पीएम मोदी के आगमन को लेकर डिप्टीCM बोले,पीएम मोदी के आगमन पर केशव मौर्य का बयान,‘पीएम मोदी का आज उत्तर प्रदेश में आगमन हो रहा’,‘गोरखपुर में गीता प्रेस के समारोह में शामिल होंगे’,आज काशी और गोरखपुर के लिए शुभ दिन है-केशव,‘पीएम मोदी के आगमन को लेकर लोगों में उत्साह है’,विपक्ष की एकजुटता को लेकर बोले केशव प्रसाद मौर्य,‘लोकसभा चुनाव में 80 सीटें बीजेपी गठबंधन जीतेगी’,‘लोकसभा के परिणाम में चारों खाने चित हो जाएंगे’.

➡️बरेली- एलायंस बिल्डर्स के भूमाफिया निदेशकों के खिलाफ कार्रवाई,भूमाफिया निदेशकों के खिलाफ की गई कुर्की की कार्रवाई,मुनादी कराकर घरों पर नोटिस चस्पा, भारी पुलिस मौजूद,रमनदीप, अमनदीप समेत सभी डायरेक्टरों के खिलाफ कार्रवाई,सभी डायरेक्टरों के खिलाफ हो चुकी है गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई,सभी डायरेक्टरों के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी हो चुका है जारी,अब तक 135 करोड़ की संपत्ति कुर्क, फरार चल रहे हैं सभी आरोपी.

➡️सिद्धार्थनगर- विकास अधिकारी का भ्रष्टाचार का मामला आया सामने, खड़सरी में प्रधान की मृत्यु के बाद भ्रष्टाचार आया सामने, निवर्तमान ग्राम विकास अधिकारी मनोज ने किया भ्रष्टाचार,सेक्रेटरी ने पंचायत भवन का पैसा निकाल लिया- ग्रामीण, पैसा निकाल लिया, नहीं किया पंचायत भवन का निर्माण, इटवा ब्लॉक के खडसरी गांव का मामला.

➡️वाराणसी- 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी,PM के आगमन को लेकर मंत्री जयवीर सिंह का बयान,‘पीएम मोदी देश का सम्मान बढ़ाने का काम कर रहे’,‘काशी वासियों को 12 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी’,पीएम मोदी के आगमन को लेकर लोगों में उत्साह-मंत्री.

➡️हमीरपुर- संदिग्ध हालत में युवक का शव मिलने से हड़कंप,खेतों की झाड़ियों के पास मिला युवक का शव,शव देखते ही ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना,मृतक के परिजनों ने हत्या की जताई आशंका,डॉग स्क्वायड समेत फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी,सुमेरपुर इलाके के चंदपुरवा गांव का मामला.

➡️हापुड़- ग्राम प्रधान के बेटे का कारनामा सामने आया,मृत गोवंश को नहर में फेंकने पहुंचा प्रधान पुत्र,मृत गोवंश देख राहगीरों ने जमकर किया हंगामा,अस्थाई गौशाला के चौकीदार के साथ पहुंचा था,राहगीरो ने मामले का वीडियो बना किया वायरल,हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र का मामला.

➡️अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दौरे का दूसरा दिन, जनसंवाद विकास यात्रा के कार्यक्रम में शामिल होंगी, कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हलियापुर के कुंवासी पहुंची , केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ग्रामीणों की सुन रही समस्याएं.

➡️फर्रुखाबाद- प्राइवेट अस्पतालों में लोगों के जान से खिलवाड़,प्रेग्नेंट महिला का बगैर बताए किया अबॉर्शन,महिला के पेट में दर्द होने पर भर्ती कराया था,अस्पताल संचालक ने बिना बताए अबॉर्शन किया,ऑपरेशन के नाम पर अस्पताल ने 10 हजार ठगे,अल्ट्रासाउंड होने पर अबॉर्शन होने की हुई जानकारी,कमालगंज क्षेत्र के एसएन आई हॉस्पिटल का मामला.

➡️महराजगंज- डीसीएम और पिकअप की जोरदार टक्कर,आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत,हादसे में 1 की मौत,3 गंभीर रुप से घायल,सूचना पर पहुंची पुलिस, शव को कब्जे में लिया,ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुई नोकझोंक,पनियरा थाना क्षेत्र के करमहिया की घटना.

➡️बुलन्दशहर- एसडीएम और डिबाई सीओ की गाड़ियां पानी में फंसी, राम घाट, गंगा घाट का निरीक्षण करने पहुंचे थे सीओ,गाड़ी फंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, गंगा घाट का बिना निरीक्षण किए लौटे एसडीएम,सीओ, भारी बरसात की वजह से रास्ते में भरा बारिश का पानी, पानी में फंस गई एसडीएम और सीओ के सरकारी वाहन, बुलन्दशहर के रामघाट के गंगा घाट का मामला.

➡️मेरठ- कावड़ियों के जत्थे से बाइक टकराई,जल लेकर आ रहे कावड़िए की कावड़ खंडित,कावड़ खंडित होने पर कांवड़ियों का हंगामा, हंगामा कर रहे कांवड़ियों को पुलिस ने शांत कराया,मेरठ के थाना दौराला के NH-58 का मामला.

➡️औरैया- युवती के साथ छेड़खानी का मुकदमा नहीं लिख रही बेला पुलिस,छेड़खानी और मारपीट का मुकदमा नहीं लिख रही बेला पुलिस,. पुलिस ने मेडिकल कराया, केस लिखने से मना कर रही पुलि,पीड़ित युवती के साथ मारपीट का वीडियो हो रहा है वायरल ,पीड़िता मुकदमा लिखाने के लिए काट रही पुलिस के चक्कर, औरैया के बेला थाना क्षेत्र के भारपुरवा गांव का मामला.

➡️कानपुर देहात -डंपर ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, हादसे में पत्नी की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, हादसे के बाद डंपर चालक और परिचालक फरार , थाना सिकन्दरा क्षेत्र के कस्बा रसधान NH2 की घटना.

➡️मुजफ्फरनगर – बारिश में मीरापुर की सड़कें बनी तालाब, बारिश ने विकास कार्यों की खोली पोल,सड़कों पर कई फिट भरा बारिश का पानी,सड़कों पर भरे पानी से लोगों को परेशानी, कई मोहल्ले वासियों ने जताई नाराजगी, मीरापुर कस्बा नगर पंचायत का मामला.

➡️बिजनौर- मूसलाधार बारिश से मकान की गिरी दीवार, दीवार का मलबा गिरने से मासूम की मौत, मासूम की मौत से परिवार में मचा कोहारम, बिजनौर के निजामतपुरा गंज का मामला.

➡️सहारनपुर- अंबेहटा पीर में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट,दो गुटों में सड़क पर चले जमकर ईंट, पत्थर,2 लोग गिरफ्तार, भारी पुलिस मौके पर मौजूद,विवा में दोनों पक्षों की ओर से दो लोग घायल,पुलिस द्वारा 2 लोगों को हिरासत में लिया गया,सहारनपुर के थाना नकुड क्षेत्र के अंबेहटा की घटना.

➡️हरिद्वार- गंगा नदी में डूब रहे कांवड़िए को SDRF ने बचाया, कांगड़ा पुल के पास नहाते समय डूबा था कांवड़िया,गंगा नदी के तेज बहाव की चपेट में आकर डूबा.

➡️हल्द्वानी- चोरगलिया में ताश के पत्तों की तरह बही कार,शेरनाला उफान में आने के चलते बही कार, बारिश की वजह से उफान पर है शेर नाला, जान जोखिम में डालकर नाला पार कर रहे लोग.

➡️देहरादून- धामी मंत्रिमंडल की अहम बैठक हुई शुरू , बैठक में सभी कैबिने मंत्री मौजूद ,सीएम धामी की अध्यक्षता में हो रही बैठक , कई अहम प्रस्ताव पर हो रही है चर्चा.

➡️कोटद्वार- अंकिता हत्याकांड सें जुड़ी बड़ी खबर,विशेष अधिवक्ता की भूमिका की ADM पौड़ी करेंगी जांच,ADM पौड़ी ईला गिरी को DM पौड़ी ने सौंपी जांच,पूर्व में SDM कोटद्वार प्रमोद कुमार कर चुके जांच,SDM की जांच में विशेष अधिवक्ता को मिली क्लीन चिट,SDM की जांच पर अंकिता के परिजनों ने उठाए सवाल.

➡️दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट,सत्य,जनता के हितों की लड़ाई राहुल लड़ रहे हैं-प्रियंका ,अहंकारी सत्ता के खिलाफ राहुल गांधी लड़ रहे-प्रियंका,ये चाहती है कि जनता के हितों के सवाल न उठें-प्रियंका,ये चाहते है महंगाई पर सवाल न पूछे जाएं- प्रियंका,युवाओं के रोजगार पर कोई बात न हो-प्रियंका गांधी,सत्य की जीत होगी,जनता की आवाज जीतेगी-प्रियंका.

➡️दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला का ट्वीट, हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की याचिका खारिज कर दी-पूनावाला, सेशन कोर्ट के बाद हाईकोर्ट से याचिका खारिज-पूनावाला, राहुल गांधी एक सिलसिलेवार अपराधी हैं- पूनावाला, कांग्रेस OBC समाज से माफी मांगने के बजाय-पूनावाला, कांग्रेस इसे उजागर करना जारी रखती है-पूनावाला.

➡️गुजरात- हाईकोर्ट से राहुल गांधी को मिला बड़ा झटका,राहुल गांधी की याचिका हाईकोर्ट ने खारिज की,सूरत कोर्ट का फैसला हाईकोर्ट ने बरकरार रखा,राहुल गांधी की पुनर्विचार याचिका खारिज हुई,कोर्ट ने राहुल गांधी को 2 साल की सजा दी थी,सजा के बाद राहुल गांधी की गई थी सांसदी,मानहानि केस में राहुल गांधी को राहत नहीं.

➡️पंजाब- CM भगवंत मान ने मनरेगा का मानदेय बढ़ाने की मांग की,पंजाब सीएम ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लिखा पत्र,डेली वेज बढ़ाने के लिए गिरिराज सिंह को लिखा है पत्र.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *