डॉक्टर गीता रानी ने विश्वनाथ मंदिर में हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

रोहित सेठ

नई दिल्ली , अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी बीते शनिवार को एक दुर्घटना में घायल हो गए हैं । उनके दाहिने पैर की एड़ी में फ्रेक्चर आ गया है । चिकित्सकों ने प्लास्टर चढ़ा दिया है । चिकित्सकों ने उन्हे दो माह के बेड रेस्ट का परामर्श दिया है ।
हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बी एन तिवारी ने आज जारी एक बयान में राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी के घायल होने पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की मंगलकामना की है । उन्होंने फोन पर राष्ट्रीय अध्यक्ष से उनके स्वास्थ्य का हाल चाल लिया शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की दुआ की।
वाराणसी से डॉ गीता रानी राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष हिंदू महासभा ने जारी बयान में बताया कि देश भर में राष्ट्रीय अध्यक्ष के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थनाओं का दौर जारी है । मैं हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओ के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर भगवान विश्वनाथ से अपने अभिभावक एवं हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी को यह पीड़ा सहने की सहनशक्ति प्रदान करने और उन्हें शीघ्र स्वस्थ करने की प्रार्थना की । मैं बाबा विश्वनाथ जी से प्रार्थना करती हूं कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष रविंद्र द्विवेदी जल्दी ठीक हो जाए। और बाबा भोलेनाथ की कृपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमेशा बनी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *