रिर्पोट नसीम अहमद मंडल ब्यूरो मुरादाबाद

आये दिन विधुत के पोल में करंट आने के कारण हादसों का होना आम बात हो गया है, लेकिन विभागीय कर्मचारियों व अधिकारियों को इत्तला देने के बाद भी जिन विधुत पोलो में करंट आ रहा होता है उनका करंट दूर करने में सम्बंधित कर्मचारी तरह तरह के बहाने बना अपना पीछा छुड़ाने में मशगूल है।

जबकि करंट की जद में आकर कभी जानवर तो कभी इंसान या तो घायल हो जाते है या अपनी जान गवा बैठते है। लेकिन इस सबके बावजूद विधुत कर्मचारी व अधिकारी करंट वाले खम्बो को करंट मुक्त करने की बजाय, बिजली के तारों में कई वजह से करंट नही आ रहा जनरेटर के तारों के कारण करंट आ रहा है, डिश की वायर व BSNLअथवा JIO फ़ाइबर के तारों की वजह से करंट आ रहा है जैसे अनोखे बहाने बना अपना पीछा छुड़ा रहे है।

खम्बे में करंट आने का ताजा मामला वार्ड 21, मोहल्ला शेखान निकट कबीर हक़ीम दवाखाना के सामने लगे बिजली के खम्बे का है, जिसमें पिछले कई महीनों से करंट आने की लोग बाते कर रहे है, जिसे लेकर गली मोहल्ले वालों ने कई बार विधुत कर्मचारियों ने अवगत भी कराया है लेकिन समस्या आज भी बनी हुई है जिसके चलते आज एक महिला को पहले तो खम्बे ने चिपका लिया अगले पल दूर फेक दिया। गनीमत रही कि महिला को कोई बड़ी चोट नही आई गली में रहने वाले मोहम्मद रिहान,मोहम्मद इरशाद, मोहम्मद इमरान, मोहम्मद कामिल, हाजी इंतजार, शकील अहमद, हाजी निसार, मोहम्मद सलीम, आदि लोग विभाग से इस खम्बे में आ रहे करंट से छुटकारा दिखाने की मांग कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed