महराजगंज।जनपद के निचलौल में स्थित सरस्वती देवी महिला पी.जी. कॉलेज टिकुलहियां,निचलौल के छात्राओं के द्वारा दिवाली मेले का आयोजन कर अपने हुनर का प्रदर्शन किया । कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सरस्वती ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेज की प्रबंध निदेशिका स्वेतलाना दूबे रहीं जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में पवन दूबे जी उपस्थित रहे।


मेले में छात्राओं द्वारा हस्त निर्मित विविध प्रकार की वस्तुओं के साथ-साथ विविध प्रकार के व्यंजनों के स्टाल लगाए गए,जिसमे लोगों ने जमकर खरीदारी की व लजीज व्यंजनों का आनंद लिया। मेले का उद्घाटन सरस्वती ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेज की प्रबंध निदेशिका स्वेतलाना दूबे ने फीता काटकर किया।

प्रबंध निदेशक पवन दूबे ने इस अवसर पर कहा कि वर्तमान समय मे शिक्षा के साथ-साथ पाठ्यक्रम सहगामी क्रियाएं भी अनिवार्य है। शिक्षा को रोजगार परक बनाना ही हमारे संस्थानों का मूलभूत उद्देश्य है। हम इस दिशा में सतत प्रयासरत हैं।


महाविद्यालय के प्राचार्य श्यामबिहारी अग्रवाल ने उपस्थित अथितियों का स्वागत किया व छात्राओं के प्रयास की सराहना करते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी गई।


इस अवसर पर महाविद्यालय के छात्राओं के अलावा प्रवक्ता सत्येंद्र गुप्ता, विजय कुमार, अमृता मिश्रा, डिंपल पटेल,अशोक तिवारी, रामकेश चौधरी, राजू कुमार, निशा ओझा, अरुण कुमार, वन्दना तिवारी,प्रदीप द्विवेदी, तानिया जायसवाल,जूही पटेल,अनिरुद्ध शर्मा,आशीष चौबे,रुक्मिणी श्रीवास्तव, मंजेश शर्मा के साथ-साथ अभिभावक गण व माताएं एवं बहने भी उपस्थित रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed