➡लखनऊ- माघ मेले को लेकर परिवहन निगम की तैयारी,माघ मेला में अतिरिक्त बसों का संचालन-दयाशंकर,स्नानार्थियों,श्रद्धालुओं को मिलेगी बेहतर सेवा-दयाशंकर,मुख्य स्नान पर्वों पर बसों का संचालन होगा-दयाशंकर,’7 फरवरी से 15 फरवरी तक 1000 अतिरिक्त बसें’,’इसमें परिवहन निगम की 200 रिजर्व बसें भी शामिल’,’अयोध्या के लिए 80 बसों की अतिरिक्त व्यवस्था हुई’,गोरखपुर क्षेत्र से 380, आजमगढ़ क्षेत्र से 360 बसें,वाराणसी क्षेत्र से 300,अयोध्या क्षेत्र से 220 बसें,चित्रकूटधाम से 230, झांसी क्षेत्र से 50,कानपुर से 260,लखनऊ से 300, प्रयागराज से 550 बसों का संचालन.

➡लखनऊ- लकड़ी कटान की जांच को पहुंचे 2 वन दरोगा पर हमला,वन दरोगा अर्जुन सिंह, मुकद्दर अली पर जानलेवा हमला,परमिट से अधिक लकड़ी काटान की जांच करने पहुंचे थे,लकड़ कट्टों ने किया हमला, कैश लूटकर हुए फरार,वन दरोगा ने 20 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ दी तहरीर,वन दरोगा पर हमला करने वालों की पुलिस कर रही तलाश,माल थाना क्षेत्र के मांझी गांव में हुआ जानलेवा हमला.

➡गोरखपुर- गोरखनाथ मंदिर में भव्य मेले का हुआ शुभारंभ,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया शुभारंभ,खिचड़ी चढ़ाने के लिए श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़,फूलों से सजाया गया है मंदिर का द्वार,पूरा परिसर,भीड़ के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए,कल सुबह 4 बजे खिचड़ी चढ़ाएंगे सीएम योगी.

➡अयोध्या- राम मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येन्द्र दास का बयान,राम मंदिर बनना सौभाग्य की बात है-सत्येंद्र दास,अयोध्या में विकास की संभावनाएं बढ़ेंगी-सत्येंद्रदास,राम मंदिर बनने का श्रेय PM,CM को जाता है-सत्येंद्र,’विपक्ष निमंत्रण पत्र पर सिर्फ राजनीति कर रहा है’,स्वामी प्रसाद से साधु संत नाराज़ है- सत्येंद्र दास.

➡उन्नाव- उन्नाव में युवक की हत्या से मचा हड़कंप,हिस्ट्रीशीटर काले खां पर हत्या का आरोप,SP,ASP,ADM,SDM पुलिस फोर्स के साथ मौजूद,भारी पुलिस बल के साथ गंगाघाट में मौजूद,आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित-SP,गंगाघाट कोतवाली के गोताखोर मोहल्ले की घटना.

➡हमीरपुर- कक्षा 5 में पढ़ने वाले बालक के सपने में आए श्री राम,भगवान श्री राम सपने में बोले राम मंदिर का मॉडल बनाओ,बालक ने तख्ती,फेविकोल से बना डाला मंदिर का मॉडल,बालक के बनाये गये मंदिर का मॉडल राम मंदिर जैसा,बालक आदर्श शर्मा ने 3 महीने में बनाया मंदिर का मॉडल,आदर्श शर्मा सदर के रेमेडी मोहल्ले का है रहने वाला.

➡सुल्तानपुर- लोहड़ी कार्यक्रम के दौरान बड़ी लापरवाही उजागर,लोहड़ी कार्यक्रम की शोभायात्रा के दौरान हमला,नृत्य कर रहे कलाकार ने युवक पर किया हमला,मामूली बात पर उग्र हुआ कलाकार,किया हमला,सोशल मीडिया पर हमला करते वीडियो वायरल,शोभायात्रा के दौरान पुलिस की उदासीनता उजागर,नगर कोतवाली के दरियापुर तिराहे का मामला.

➡बदायूं- पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार,डकैती की योजना बनाते समय किया गिरफ्तार,ट्रैक्टर सवार 6 लोग डकैती की योजना बना रहे थे,तीन शातिर चोर मौका देखकर हुए फरार,पुलिस ने ट्रैक्टर को कागज न होने पर किया सीज,रजलामई से घर के बाहर खड़ी ट्रॉली को किया था चोरी,मुजरिया में कबाड़ी को चोरी की ट्रॉली को बेचा था,ट्रॉली खरीदने वाले कबाड़ी को भी किया गिरफ्तार,बदायूं के वजीरगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡फर्रुखाबाद- कोहरे में पीआरवी सिपाही जेसीबी से टकराकर घायल,पीआरवी सिपाही अपनी बाइक से जा रहा था अपने घर,कोहरे में सामने से आई जेसीबी नहीं दी दिखाई,सिपाही कंम्पिल क्षेत्र की पीआरवी ड्यूटी में में हैं तैनात,घायल अवस्था में सिपाही को सीएचसी में कराया भर्ती,हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल लोहिया किया रेफर,फर्रूखाबाद के कंम्पिल थाना क्षेत्र का मामला.

➡महराजगंज- खिचड़ी मेले को लेकर दुल्हन की तरह सजा चौक मंदिर,मेले के पहले चौक मंदिर की पहली तस्वीरें आई सामने,खिचड़ी के दिन भक्तों की लगती हैं भारी भीड़,मकर संक्रांति के मेले के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम,नेपाल के साथ साथ दूर दराज से आते हैं भक्त,सेल्फी प्वॉइंट,फूलों से सजा मंदिर आकर्षण का बना केंद्र.

➡मुरादाबाद- दो पक्षों में मारपीट, फायरिंग का मामला,पुलिस ने दो अलग-अलग मुकदमे किये दर्ज,एक पक्ष से 9 नामजद लोगों पर मुकदमा,5 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज़ हुआ मुकदमा,जानलेवा हमला समेत गंभीर धाराओं में केस,फायरिंग और मारपीट का वीडियो था वायरल,कटघर थाना क्षेत्र के देवापुर में हुआ था बवाल.

➡सिद्धार्थनगर- डुमरियागंज,पथरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता,नकली तंबाकू बनाने की फैक्ट्री का किया खुलासा,लगभग 27 लाख की नकली 118 बोरी तंबाकू बरामद,तैयार पैकिंग 15 बोरी,1 इलेक्ट्रॉनिक वजन काटा,1 पैकिंग मशीन लेबर रोल नकली रैपर बरामद,9 बंडल चार पहिया वाहन किया बरामद,पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार.

➡अम्बेडकरनगर- संदिग्ध हालत में गायब हुए मासूम का मिला शव,घर के पास तालाब से मासूम सालार का मिला शव,काफी तलाश के बाद तालाब में मिला मासूम का शव,दो दिन पूर्व खेलते समय गायब हो गया था मासूम,जहांगीरगंज क्षेत्र के नेवारी दुराजपुर गांव की घटना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *