बदायूँ/उत्तर प्रदेश
सहसवान : थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव का एक युवक घर से 4 दिन पहले लापता हो गया था। परिजनों ने युवक की काफी तलाश की पर कहीं पता नहीं चल सका। सोमवार को गांव के ही जंगल में एक पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक शब लटका हुआ मिला। खेतों मैं काम कर रहे लोगों की नजर पड़ी तो कोहरम मच गया। सूचना मिलते ही परिजन एवं पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने पंचनामा भर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि थाना जरीफनगर के गांव भीमपुर दोस्तपुर के दौलतराम का 28 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र अपने घर से 4 दिन पहले लापता हो गया था। जिसे परिजनों ने रिश्तेदारी व आसपास जंगलों में काफी तलाश किया गया था। लेकिन वीरेंद्र का कहीं भी पता नहीं चल सका। सोमवार सुबह लगभग 10:00 बजे के करीब खेत में गांव के लोग गेहूं की कटाई कर रहे थे, तभी एक करसुत के पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक लटके हुए शव पर नजर पड़ी।

यह नजारा देखते ही जंगल में हड़कंप मच गया। और जंगल में आग की तरह पूरे गांव में खबर फैल गई। युवक के शव को देखने वालों का तांता लग गया। जिसकी पहचान वीरेंद्र के रूप में हुई। ग्रामीणों में मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और पुलिस ने शब को पेड़ से उतरवा कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बदायूँ भेज दिया। खबर लिखे जाने तक मौत का कारण पता नहीं चल सका।

✍️ ब्यूरो रिपोर्ट आलोक मालपाणी बदायूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *