पुलिस भर्ती की परीक्षा देने निकले दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत।

संवाददाता:- मोहम्मद फैज़ान

नूरपुर । पुलिस भर्ती की परीक्षा देने निकले दो सगे भाइयों की धामपुर मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र शिवाला कलां के गांव मुरहाट निवासी दो सगे भाईजानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र शिवाला कलां के गांव मुरहाट निवासी दो सगे भाई कुलवंत(25) व बिटटू(19) पुत्रगण मलूक सिंह शनिवार की रात करीब दो बजे बाइक से धामपुर नूरपुर की ओर आ रहे थे। जैसे ही वह गांव ढेला अहीर के पास पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दोनों की जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
सड़क हादसे की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र कुमार वशिष्ठ ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
बताया गया है कि कुलवंत सिंह देहरादून में प्राइवेट नौकरी करता था तथा पुलिस भर्ती की परीक्षा देने देहरादून से ट्रेन से धामपुर आया था, जहां से उसका छोटा भाई बिटटू उसे बाइक से लेने गया था।
सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम के साथ पूरे गांव में मातम छा गया। मृतकों के तहेरे भाई अनिल कुमार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है। कुलवंत(25) व बिटटू(19) पुत्रगण मलूक सिंह शनिवार की रात करीब दो बजे बाइक से धामपुर नूरपुर की ओर आ रहे थे। जैसे ही वह गांव ढेला अहीर के पास पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *