रिपोर्ट:रोहित सेठ

वाराणसी। रथयात्रा स्थित स्वास्तिक सिटी सेंटर के पिंड बलूची बैंक्वेट में व्यापारी नेटवर्क की तीसरी टीम, शिव को धूम धाम से लॉन्च किया गया। इस अवसर पर बनारस के कई प्रतिष्ठित व्यापारी गण उपस्थित रहे।

व्यापारी नेटवर्क के संस्थापक श्री अपूर्व मित्तल ने सभा में उपस्थित सभी व्यापारियों को बताया की व्यापरी नेटवर्क, बनारसी संगठन है, जहा आप और हम जैसे व्यापारी मिलते है अपने व्यापारी कनेक्शन को बढ़ाने के लिए। व्यापारी आपस में जुड़ के काम करेंगे तो उनका व्यापार और मजबूती से बढ़ेगा।

मुख्य अतिथि श्री गौरीशंकर नेवर ने व्यापारियों का उत्साह वर्धन करते हुए व्यापारी नेटवर्क की सराहना की। उन्होंने अपने व्यापारिक जीवन के संघर्षों को सभी से सांझा किया।

सह संस्थापक सुश्री स्वाति मित्तल ने बताया की व्यापारी नेटवर्क से जुड़े सभी व्यापारियों की बैठक महीने में एक बार होगी और वो भी छुट्टी के दिन ताकि आपके व्यापार में कोई बाधा न आ सके। ये बैठक दो घंटे की होगी जो पूर्वाह्न ११:३० से १:३० बजे तक होगी और इसके बाद लंच करके बैठक समाप्त हो जायेगी।

प्रमोटर शाश्वत खेमका ने व्यापारियों को प्रोत्साहित करते हुए भरोसा दिलाया कि व्यापारी नेटवर्क से जुड़ने के बाद आपका व्यापार २५ से ३० प्रतिशत तक बढ़ेगा।
ज्ञात हो की व्यापारी नेटवर्क की पहली शाखा व्यापारी में ४५+ व्यापारियों के साथ लॉन्च किया गया था और दूसरी टीम ४०+ व्यापारियों को । आगे इसकी और भी शाखाएं अन्य शहरों में लॉन्च होगी।

मेंटर मनु विक्रम ने बताया की व्यापारी नेटवर्क महिलाओं के लिए भी टीम बनाने की तैयारी कर रह है।

व्यापारी नेटवर्क के कानूनी सलाहकार श्री आयुष मित्तल और सुश्री श्रिया मित्तल ने धन्यवाद ज्ञापित किया।
अविरल महरोत्रा व अमित तिवारी ने मीटिंग का संचालन किया।
इस अवसर पर व्यापारी नेटवर्क के तीसरी टीम, प्रेसिडेंट अमित ढिंगरा, सचिव श्याम अग्रवाल, कोषाध्यक्ष ऋचा दूबे, राहिल, गुंजन, अभिषेक शाह, पुलकित अग्रवाल, अमित ढिंगरा, राजीव, अभिषेक, तनवीर, अमित लखमानी, सी ए सागर गुप्ता, सहित बनारस के कई प्रतिष्ठित व्यापारी गण उपस्थित रहे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *