दातागंज/बदायूं : क्षेत्रीय भाजपा विधायक राजीव कुमार सिंह ने लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पूर्व क्षेत्र में आयोजित अनेक कार्यक्रमों में भाग लिया। विधायक राजीव कुमार सिंह ने योगी जी सरकार द्वारा युवाओं के तकनीकी सशक्तिकरण हेतु आर.पी.एस.देवी महाविद्यालय ढ़िलवारी में महाविद्यालय के 45 छात्र-छात्राओं को वरिष्ठ समाजसेवी व अधिवक्ता रविन्द्र सिंह दद्दू के साथ स्मार्ट फोन वितरित किए।

स्मार्ट फोन वितरण कर विधायक राजीव कुमार सिंह ने ग्राम पंचायत बसेला में पहुंचकर नवनिर्मित अन्नपूर्णा भवन/मार्डन शाप का फीता काटकर उद्घाटन कर विक्रेता को प्रतीकात्मक चाबी भी प्रदान की। विधायक ने इस अवसर पर लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब आसानी से राशन प्राप्त होने के साथ-साथ अब लोगों को यही पर जनसुविधा केन्द्र की सुविधा प्राप्त होगी और संचालक यहां अन्य खाद्यान्न आवश्यक सामग्री के अंतर्गत घरेलू सामानों की बिक्री भी कर सकता है।

इस कार्यक्रम के समापन के विधायक राजीव कुमार सिंह ने नगर में पहुंचकर इंग्लैंड से आये अपने भतीजे प्रमुख विक्रम सिंह के साथ 11 दिव्यागों को निःशुल्क ट्राई साइकिल का वितरण कर उनका स्वागत भी किया और विधायक ने विदेश से आए भतीजे के बारे में बताया कि मनुष्य की अमूल्य निधि उसकी संस्कृति है और अपनी संस्कृति के साथ मानवता को भूलना नही चाहिए और इसी कारण प्रमुख विक्रम सिंह ने दिव्यांगों से मिलकर ट्राई साइकिलों को वितरित किया है। कार्यक्रमों में बसेला प्रधान जयश्री भारती, ग्राम पंचायत अधिकारी अनुज कुमार, चन्द्रपाल सिंह, अजीत सिंह, रामनरेश भारती सहित भारी संख्या में ग्रामवासियों के अनेक भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

✒️ प्रमोद कुमार पाण्डेय तहसील संवाददाता दातागंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *