बिल्सी क्षेत्र की वर्षों से रोडवेज बसों के संचालन की की जा रही मांग को क्षेत्रीय लोकप्रिय विधायक हरीश शाक्य जी ने आगरा,मथुरा,मुरादाबाद के लिए रोडवेज बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया । इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि बिल्सी की वर्षों पुरानी रोडवेज बसों की समस्या का निदान की जाने का पूर्ण रूप से प्रयास किया जा रहा है ।

रोडवेज डिपो बनवाए जाने की भी कार्रवाई की जाएगी उन्होंने कहा कि वह बिल्सी क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए हर समय तैयार है बिल्सी क्षेत्र की बिजली व बाईपास के निर्माण के बारे में भी उन्होंने कहा कि इस समस्या को भी शीघ्र दूर कराए जाने का प्रयास किया जा रहा है । अम्बियापुर बाईपास पर आयोजित कार्यक्रम में एआरएम बदायूं ने कहा कि विधायक जी के प्रयासों से आज बिल्सी से मुरादाबाद,मथुरा,आगरा जाने के लिए बसों का संचालन किया जा रहा है ।

जनता के प्रयासों से की संख्या और बढ़ाई जाएगी । कार्यक्रम में जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव भाजपा नेता विवेक राठी,अंकित मौर्य,आशीष शाक्य, नगर अध्यक्ष गगन राठी,सत्यदेव श्रीवास्तव,ग्रामीण मंडल अध्यक्ष राधेश्याम वर्मा,सर्वेश शाक्य,लोकेश वार्ष्णेय, मधुप राठी, अमित मिश्रा,आदित्य माहेश्वरी,सत्यपाल वार्ष्णेय, पीयूष शाक्य,डॉ किशन पाल सिंह,अजय प्रताप सिंह, राजवीर सिंह,प्रमोद गोस्वामी,दीपक बाबा,शेखर सक्सेना,सूर्य प्रकाश देवल आदि शामिल रहे ।

✍️ ब्यूरो रिपोर्ट आलोक मालपाणी बदायूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *