रिपोर्ट राजेश गुप्ता
वाराणसी।वांछित अभियुक्त संजय कुमार को किया गिरफ्तार। पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट वाराणसी के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों की रोकथाम, गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में, पुलिस उपायुक्त गोमती ज़ोन व अपर पुलिस उपायुक्त गोमती ज़ोन के पर्यवेक्षण में तथा सहायक पुलिस आयुक्त पिण्डरा के कुशल नेतृत्व में थाना बड़ागाँव पुलिस टीम द्वारा दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने के नाम पर पैसे की माँग करने वाले 01 नफर वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया ।
दिनांक 23.03.2024 को दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल करने के सम्बन्ध में थाना बड़ागाँव पर पंजीकृत मुकदमे से सम्बन्धित वांछित अभियुक्तगण को थाना बड़ागाँव पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर आज दिनांक 02.04.2024 को 01. संजय कुमार पुत्र भोलानाथ निवासी ग्राम टिकरी खुर्द थाना बड़ागांव वाराणसी को टिकरी खुर्द गेट के पास से गिरफ्तार कर हिरासत पुलिस में लिया गया । उक्त गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना बड़ागाँव पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

अभियुक्त से पूछताछ का विवरण-
अभियुक्त उपरोक्त नें पूछताछ में तो बताया कि वह लोग दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर पैसे की माँग कर रहे थे। जब पता चला कि उन लोगों के विरूद्ध मुकदमा लिख दिया है तो छिप कर रहने लगे दिनांक 30.03.2024 को दीपक पटेल और शशिपाल को पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया तो वह डर गया । आज कहीँ भागने के लिए खड़ा था कि पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया ।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण-

  1. संजय कुमार पुत्र भोलानाथ निवासी ग्राम टिकरी खुर्द, थाना बड़ागाँव, जनपद वाराणसी उम्र करीब 23 वर्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *