लोकतन्त्र के सबसे बड़े उत्सव में व्यापारी निभाए सक्रिय भुमिका: सतीश द्विवेदी।

रोहित सेठ

श्रीराम मशीनरी मार्केट में व्यवसायियों की हुई बैठक।

        वाराणसी 17 मई :-  मलदहिया क्षेत्र में स्थित श्रीराम मशीनरी मार्केट में व्यवसाईयों की एक बैठक सम्पन्न हुई जिसे पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री एवं लोकसभा प्रभारी सतीश द्विवेदी ने संबोधित किया। 
        अपने संबोधन में श्री द्विवेदी ने उपस्थित व्यवसायियों से लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव लोकसभा चुनाव में सक्रिय भूमिका निभाने का आग्रह करते हुए अधिकतम मतदान की अपील की और कहा कि मोदी सरकार के कुशल नेतृत्व में 25 करोड़ गरीबों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला गया। करोड़ों ऐसे परिवारों को छत दी गई।जिनके लिए अपना घर एक सपना था। शौचालय, बिजली, पानी, गैस कनेक्शन जैसी सुविधाएं देकर करोड़ों परिवारों को सशक्त बनाया गया। जिस सामाजिक न्याय के नारे को हम वर्षों से सुनते आ रहे थे, हमने उसे पहली बार हकीकत में बदलते देखा। कहा कि आज मोदी सरकार में गरीब के सम्मान की रक्षा हो रही है और उन्हें आगे बढ़ने के लिए हौसला मिल रहा है। व्यवसायियों के उत्थान के लिए नियमों में सहूलियत के साथ  लोन प्रक्रिया को आसान किया गया।
    बैठक में व्यवसाईयों एवम उद्यमियों की अच्छी उपस्थिति रही, काशी के विकास हेतु अब तक किए गए कार्यों पर व्यापारियों ने खुलकर अपने विचार व्यक्त करते हुए काशी के सर्वांगीण विकास की सराहना की और सभी ने एक स्वर में अपने नागरिक कर्तव्यों को निभाने का प्रण लिया।
       बैठक का संचालन भाजपा विशेष सम्पर्क के संयोजक वैभव कपूर ने किया एवं धन्यवाद प्रकाश श्री अमित अग्रवाल ने किया।
     बैठक में प्रमुख रूप से विपिन अग्रवाल, राज कुमार शर्मा, वेद प्रकाश, प्रेम मिश्रा एवं मार्केट के सभी प्रमुख व्यापारियों की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *