मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए जनप्रतिनिधियों, भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने खटखटाया मतदाताओं का दरवाजा।

रोहित सेठ

पीएम मोदी की रिकार्ड मतों से जीत का मांगा आशीर्वाद

          

वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रिकार्ड मतों से जीत का आशीर्वाद मांगने के लिए जनप्रतिनिधियों, भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं का दरवाजा खटखटाया।
इस क्रम में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रविन्द्र जायसवाल ने उत्तरी विधानसभा के अकथा, ढेलवरिया , चोकाघाट, आदि क्षेत्रों में घर घर जाकर मतदाताओं से सम्पर्क किया, लाभार्थियों से मिले, मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए लोगों को प्रेरित किया।
इस क्रम में आयुष मंत्री डॉ दयाशंकर मिश्र दयालु ने रोहनिया विधानसभा अन्तर्गत कर्मदेश्वर मण्डल के सुजाबाद बूथ संख्या 387, 391 में घर घर जाकर मतदाताओं से सम्पर्क किया, केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं उपलब्धियों पर चर्चा की।
पूर्व मंत्री एवं शहर दक्षिणी विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने दक्षिणी विधानसभा के काशी विश्वनाथ मंडल अन्तर्गत घसियारी टोला वार्ड में घर घर जाकर मतदाताओं का दरवाजा खटखटाया एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रिकार्ड मतों से जीत का आशीर्वाद मांगा।
इस क्रम में कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने प्रातःकाल बटुक भैरव से रथयात्रा तक प्रभात फेरी निकाली तदुपरांत शिवधाम अपार्टमेंट, सुर्या विशाल कालोनी में घर घर जाकर मतदाताओं से मिले एवं मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रेरित किया।
इस क्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने रोहनिया विधानसभा के रोहनिया मण्डल अन्तर्गत शक्ति केन्द्र देल्हना के सगहट व पंडितपुर गांव के बूथ संख्या 312, 315 पर बूथ अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं के साथ लाभार्थी से सम्पर्क किया। योजना का लाभ मिलने से उनके जीवन में आए बदलाव पर चर्चा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रिकार्ड मतों से जीत का आशीर्वाद मांगा।
इस अवसर पर सदस्य विधान परिषद व भाजपा जिलाध्यक्ष हंशराज विश्वकर्मा, राम प्रकाश सिंह वीरू, गोबिन्द दास गुप्ता, मण्डल अध्यक्ष राजेश पटेल खन्ना, प्रदीप प्रजापति, राज बहादुर,बाबू लाल विश्वकर्मा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *