नई दिल्ली: BSNL ने प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों Airtel, Jio, Vi (Vodafone-Idea) को टक्कर देने की तैयारी पूरी कर ली है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी अगले महीने पूरे देश में 4G सर्विस लॉन्च कर सकती है। BSNL ने हाल ही में 10 हजार से ज्यादा मोबाइल टॉवर को 4G में अपग्रेड कर लिया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से 4G सर्विस को लेकर हिंट भी दिया है। कंपनी ने अपने X हैंडल से नए 4G रिचार्ज प्लान की डिटेल्स शेयर की है। इन प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (Voice Calling), 4G इंटरनेट डेटा समेत कई वैल्यू एडेड सर्विसेज का लाभ मिलेगा।

BSNL ने X हैंडल पर शेयर किया वीडियो:

कंपनी ने अपने आधिकारिक X हैंडल से नए अल्टीमेट मोबाइल प्लान का ऐलान किया। BSNL ने एक वीडियो शेयर किया है, इसमें कंपनी ने अपने इस अल्टीमेट प्रीपेड प्लान की डिटेल्स शेयर की है। इस वीडियो में कंपनी ने स्वदेशी 4G नेटवर्क मेंशन किया है, जो दर्शाता है कि कंपनी पूरे भारत में 4G लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर चुकी है। BSNL के इन रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ-साथ डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को इंटरटेनमेंट, गेमिंग, म्यूजिक समेत कई वैल्यू एडेड सर्विसेज का लाभ दिया जा रहा है।

BSNL के अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान:

STV118– BSNL के इस प्लान में 20 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में 10GB डेटा के साथ डेली 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (Unlimited Voice Calling Plan) का लाभ मिलेगा।
PV153 – सरकारी टेलीकॉम कंपनी का यह रिचार्ज प्लान में 26 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में 26GB डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही, डेली 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा।
PV199 – BSNL के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा, 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा।
STV347– BSNL के 54 दिन वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा, 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा।
STV599 – सरकारी टेलीकॉम कंपनी के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।
PV997 – BSNL के इस रिचार्ज प्लान में 160 दिनों की वैलिडिटी के साथ यूजर्स को डेली 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 फ्री SMS जैसे लाभ दिए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *