रिपोट:- मोहम्मद जीशान तहसील प्रभारी धामपुर

बिजनौर। अगर जेब खाली भी हो तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि बदमाश भी डिजिटल हो चले हैं। जी हां, ऐसा ही मामला बिजनौर में सामने आया है। पांच बदमाशों ने एक बैंक दफ्तरी को बंधक बनाया। उसकी जेब में रकम नहीं मिली तो 45 हजार रुपये जबरन गूगल पे करा लिए गए। बैंक कर्मी को जान से मारने और मौज मस्ती की वीडियो वायरल करनी की धमकी दी गई। खैर, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।
शहर की रविदास कॉलोनी में रहने वाले विजय सिंह पंजाब नेशनल बैंक की छितावर शाखा में कर्मी के पद तैनात हैं। विजय सिंह की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया कि ड्यूटी जाते हुए स्वाहेड़ी के पास हाईवे पर कार सवार लोगों ने उन्हें रोक लिया। एक आरोपी उनकी स्कूटी लेकर संग चलने लगा जबकि उन्हें कार में बैठा लिया गया। कार में बैठाकर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। कहा कि तुम लड़कियों के साथ खूब मौज मस्ती करते हो, उसकी वीडियो वायरल कर दी जाएगी।
आरोप है कि बदमाशों ने पहले कहा कि अपनी पत्नी से पांच लाख रुपये और ज्वैलरी मंगा ले। पत्नी से पैसा और ज्वैलरी मंगाने में असमर्थता जताने पर बदमाशों ने गूगल पे का क्यूआर कोड दिया। इस पर जबरन 45 हजार रुपये ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। सूत्रों की मानें तो बदमाशों ने एक दुकानदार का क्यूआर कोड दिया था। उक्त दुकान पर खड़े एक आरोपी ने तुरंत ही दुकानदार से अपने पैसे आने की बात कहते ही रकम हासिल कर ली।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। सीओ सिटी संग्राम सिंह ने बताया कि जान का भय दिखाकर जबरन वसूली का मामला आया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *