रिकवरी आदेश पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

शहजाद बोले यह सब विरोधियों कि चाल,लेकिन अपने मंसूबों में नही होंगे कामयाब

शहजाद बोले अल्लाह के करम व जनता कि दुवाओ से हुआ इंसाफ

विरोधी मेरी लोकप्रियता से बौखलाए हुए है:शहजाद अहमद

क्षेत्रवासियों के लिए मेरे घर के 24 घंटे दरवाजे खुले:शहजाद

बिजनौर। नगर पंचायत झालू के पूर्व चेयरमैन शहजाद अहमद को मिली राहत हाईकोर्ट ने रिकवरी आदेश पर रोक लगा दी । उन्होंन कहा विरोधी चाहे मेरे खिलाफ कितने भी षड्यंत्र रचले लेकिन वह अपने मंसूबो में कभी कामयाब नही होंगे।
उल्लेखनीय है कि शासन के निर्देश पर डीएम ने पूर्व चेयरमैन शहजाद अहमद को नगर पंचायत कि सीमा से बाहर सड़क बनाने के कारण 8 लाख से ज्यादा रिकवरी के आदेश दिये थे।
लेकिन पूर्व चेयरमैन शहजाद अहमद ने प्रेस को जारी बयान में आरोपों को विरोधियों कि चाल बताया था और कहा था जिस सड़क का भुगतान अभी तक नही हुआ उसकी रिकवरी कैसी तथा जो सड़क बनी थी वह गुणवत्तापूर्वक बनी थी किसी तरह का कोई गबन नही हुआ था।
पूर्व चेयरमैन शहजाद अहमद ने कहा था कि जिस सड़क कि रिकवरी के आदेश हुए वह तो झालू कि सीमा में ही बनी है और जिसका भुगतान भी बकाया है रिकवरी के आदेश के विरुद्ध हाईकोर्ट जाने कि बात कही थी।
पूर्व चेयरमैन शहजाद अहमद ने बताया कि अल्लाह ताला के करम से व जनता कि दुवाओ से हाईकोर्ट ने रिकवरी आदेश पर रोक लगा दी है उन्होंन कहा कि न्याय पालिका पर उन्हे पूरा भरोसा था कि उन्हे वहां से जरूर इंसाफ मिलेगा।
उन्होंन कहा था कि विरोधी मेरी लोकप्रियता से बौखलाए हुए है इस लिए उन्होंन तरह तरह के षड्यंत्र रचकर मेरी छवी धूमिल करने का काम किया लेकिन वह अपने मकसद में कभी भी कामयाब नही हुए ओर इंशाअल्लाहना ही होंगे।
शहजाद अहमद ने बताया जिस सड़क के रिकवरी के आदेश हुए थे वह सड़क पंडित दीनदयाल उपाध्याय आदर्श नगर पंचायत द्वारा कराया गया था जो विकास कार्य का एक हिस्सा है जिसकी कार्य योजना में डीएम द्वारा एक कमेटी गठित की गई थी और उसमें डीपीआर तैयार कराया गया था यह सड़क झालू सीमा में ही है सीमा से बाहर नही है।
उन्होंन कहा कि विपक्ष चाहे कितने भी षड्यंत्र रचले लेकिन वह कस्बे वासियो कि कभी खिदमत करने से पीछे नही हटेंगे क्षेत्र वासियों के लिए मेरे घर के 24 घंटे दरवाजे खुले है ओर कस्बे कि जनता भी सब जानती है कि मुझे मेरे कार्यकाल में किस तरह से परेशान किया गया है फिर भी में विरोधियों के आगे कभी नही झुका लेकिन सत्य परेशान हो सकता है पराजित नही होता।
पूर्व चेयरमैन शहजाद अहमद ने एक शेर के माध्यम से कहा कि में कतरा होकर भी दरया से जंग करता हूं,मुझे बचाना समुद्र कि जिम्मेदारी है,दुआ करो सलामत रहे मेरी हिम्मत, यह एक चिराग कई आंधियो पर भारी है ।

By Nashim

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *