हॉकी सम्राट मेजर ध्यानचंद के जन्मोत्सव 29 अगस्त 2024 को खेल दिवस पर आयोजित किया गया

रिपोर्टर अनुज कुमार शुक्ला

गोला गोकर्णनाथ खीरी।
विद्यालय कृषक समाज इंटर कॉलेज गोला गोकर्णनाथ में हॉकी सम्राट मेजर ध्यानचंद स्मृति में गत वर्षो की तरह खेल सप्ताह मनाया गया।
खेल सप्ताह का आयोजन दिनांक 22 अगस्त 2024 से कबड्डी खोखो , बास्केटबॉल, फुटबॉल वॉलीबॉल, टेबल टेनिस ,बैडमिंटन खेलों का आयोजन करके, खेल सप्ताह का समापन हॉकी सम्राट मेजर ध्यानचंद के जन्मोत्सव 29 अगस्त 2024 को खेल दिवस पर आयोजित किया गया। खेल सप्ताह का उद्घाटन विद्यालय के प्रधानाचार्य ए पी सरोज ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।
समापन के अवसर पर मुख्य अतिथि विद्यालय प्रबंध समिति के प्रबंधक रवि प्रकाश वर्मा पूर्व सांसद रहे ,तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में विद्यालय के उपाध्यक्ष नारायण लाल वर्मा और उप मंत्री विनोद कुमार मिश्रा रहे।
मुख्य अतिथि तथा विशिष्ट अतिथियों ने हॉकी सम्राट महान खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद के चित्र का अनावरण कर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए समस्त खिलाड़ियों ने भी और उपस्थित शिक्षक शिक्षिकाओं ने भी श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
आज खेल दिवस के अवसर पर विद्यालय की ए और बी टीम के मध्य मित्रता मैच का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। मैच के निर्णायक मकसूद अली और पुनीत गुप्ता रहे तथा टेक्निकल टेबिल पर सरोज कुमार वर्मा ,सुमित कुमार यादव ने दायित्व का निर्वहन किया ,कपिल वर्मा ने समय गणक की भूमिका निभाई।
विद्यालय की बी टीम ने 4,,,0 का स्कोर कर विजय प्राप्त की विजेता और उपविजेता टीमों को मुख्य अतिथि विद्यालय के प्रबंधक रवि प्रकाश वर्मा ने अपने कर कमलों द्वारा पुरस्कृत किया। सभी खिलाड़ियों और मुख्य अतिथि विशिष्ट अतिथि सहित सभी को विद्यालय की ओर से जलपान कराया गया।
खेल सप्ताह का आयोजन विद्यालय के कीड़ा अध्यक्ष एवं खेल प्रवक्ता श्याम मूर्ति शुक्ला के निर्देशन में आयोजित हुआ। इस अवसर पर लेफ्टिनेंट एसके वर्मा, लखपत भारती, डॉ अनिल कुमार मनीषा भारती आदि शिक्षक छात्र और छात्राएं उपस्थित रहे।

By admin_kamish

बहुआयामी राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *