महराजगंज।वित्तविहीन शिक्षक महासभा जनपद महाराजगंज के वित्त विहीन शिक्षक और कर्मचारियों की बैठक महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज महाराजगंज में श्री दिलीप कुमार मिश्रा जी की अध्यक्षता में संपन्न हुई । बैठक में प्रदेश प्रधान महासचिव जियारत हुसैन ने कहा कि वित्तविहीन शिक्षक और कर्मचारी का कष्टमय में जीवन का अंत बहुत निकट है। माननीय उच्च न्यायालय के समादर में प्रदेश सरकार के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री जी सार्थक पहल करते हुए कार्यवाही को गतिमान कर दिए हैं।

अब वह दिन दूर नहीं जब हम शिक्षक कर्मचारियों का जीवन निश्चित ही संवारने वाला है आप सभी महाराजगंज के साथी एकजुट रहे तो हम लोग निश्चित सफल होंगे बैठक मे वरिष्ठ शिक्षक नेता श्री चंद्रभूषण मिश्रा जी ने कहा कि अब जरूरत एकता की है यदि हम लोग एकता बनाए तो निश्चित सफल होंगे ।

हम आप लोगों को भरोसा दिलाते हैं कि मैं आपके लिए सदैव तैयार रहूंगा बैठक को प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिग्विजय नाथ उपाध्याय उर्फ ललित बाबा ने कहा कि महाराजगंज सदा एक रहा है और भविष्य में भी एक रहेगा हम लोग यदि एकता में रहे तो निश्चित ही सफल होंगे बैठक में मोहर बाबा,अमरनाथ गुप्त,सोनू कुमार पटेल, नित्यामणि त्रिपाठी, प्रदुमन चौधरी,मनोज कुमार यादव,मेनका चौधरी, अखिलेश गौड़, अभिषेक नायक, मुकेश राहुवंशी, अरविंद यादव कृष्ण गोपाल विश्वकर्मा,राममिलन तथा अन्य प्रधानाचार्य और शिक्षक उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन श्री दिग्विजय नाथ उपाध्याय ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *