रिपोर्ट: गुरदीप सिंह

फफूंद- औरैया।नगर के कटरा मनेपुर स्थित पूर्व सभासद कमला देवी के आवास पर कोरी समाज जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे कोरी समाज को एक जुट होने के लिए जागरुक किया गया और हुकार भरी गई कि अब कोरी समाज का उत्पीझ्न व शोषण करने वालो के खिलाफ होगी आर पार की लड़ाई। आगामी 22 नवम्वर को वीरागना झलकारी वाई का जन्मोत्सव हर जिले में धूमधाम से मनाने की रणनीति बनाई गई आयोजित कार्यक्रम में सभी महापुरूषो के चित्र पर माल्यार्पण करते हुए राष्ट्रीय कोरी कोली समाज जागृति महासभा के राण्ट्रीय अघ्यक्ष वेचे लाल कोरी ने कहाकि कोरी समाज का शोषण करने वाले को वेनकाब किया जायेगा। अब किसी राजनीतिक दलों का कोरी समाज पिछलगू नहीं है कोरी समाज का अव उत्पीड़न वर्दाशत नहीं किया जायेगा जो कोरी समाज का सम्मान करेगा उसी का कोरी समाज सहयोग करेगा। जो कोरी समाज की बात करेगा।

देश का कोरी समाज उसको अपना समथेन देगा।उत्तर प्रदेश के 68 जिलो में महासभा का गठन किया गया है उन जिलो में कार्यकारिणी काम कर रही है। अव महासभा कोरी समाज के गरीब तवके के परिवारों को चिऱ्हित कर उनके उत्थान के लिए काम करेगी। दिल्ली की प्रदेश उपाघ्यक्ष महिला विंग श्री मती मधु कोरी ने कहाकि दिल्ली में कोरी समाज को एक जुट होने के लिए महासभा के पदाधिकारी लोग को जागरूक कर रहे है अव हम दबे पिसे लोग नही है हमारा कोरी समाज जागरूक हो चुका है और अपने हक के लिए आर पार की लडाई भी लड़ सकता है मध्य प्रदेश की प्रदेश अघ्यक्ष महिला विंग श्री मती रानी देवी ने कहाकि हमारी महिला टीम कोरी समाज के घर घर जाकर उनकी समस्याये सुनकर उसका निस्तारण का काम कर रही हैं। प्रदेश अघ्यक्ष महिला विंग राधा शंखवार ने कहाकि अबकी वार महिल टीम की शत प्रतिशत भागेदारी रहेगी। उन्होने कोरी समाज से अपील की वीरागना झलकारी वाई के जन्म दिवस पर शांम को हर घर पर एक दीपक आवश्य जलाये।उत्तर प्रदेश के प्रदेश अघ्यक्ष पाती राम कोरी ने कहाकि महासभा हर जिले में कार्यकारिणी गठन करने के लिए सक्रिय है प्रदेश के कोरी समाज को एक धागे में पिरोने के लिए महासभा के पदाधिकारी हर शहर,कस्बा,ग्रामीण क्षेत्रों में जा रहे है।
इस मौके पर राष्ट्रीय उंपाघ्यक्ष आनन्द्र कुमार,प्रदेश सचिव हरमेर सिह सहारनपुर,,,दुर्गा प्रसाद हमीरपुर,प्रदेश उपाघ्यक्ष खुशी राम वर्मा कानपुर,राजेश कुमार कोरी, औरैया जिलाघ्यक्ष रमन कोरी,डा० शिवा जी,श्री प्रकाश आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *