रिपोर्ट: प्रदीप पांण्डेय


बदायूँ।उसावां/म्याऊं- अटैना क्षेत्र में बाढ़ से घिरे प्रभावित गांवों में दौरा कर क्षेत्रीय भाजपा विधायक राजीव कुमार सिंह के सुपुत्र ब्लाक प्रमुख अतेन्द्र विक्रम सिंह ने प्रभावित पीड़ितों को बाढ़ राहत सामग्री बांटी।

ब्लाक प्रमुख अतेन्द्र विक्रम सिंह तहसील प्रशासन के साथ राहत सामग्री को लेकर प्रभावित क्षेत्र में पहुंचकर जटा में राहत सामग्री के साथ रोजमर्रा के सामानों का वितरण कर लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को भी सुना।

उन्होंने आगे कहा कि प्राकृतिक आपदा रोकी नही जा सकती है बल्कि सतर्कता बरतने से हानि को कम किया जा सकता है हमारी भाजपा और आपके विधायक द्वारा प्रयास किया जा रहा है कि सभी पीड़ित व्यक्तियों तक राहत सामग्री पहुंचे और इस सम्बन्ध में मेरे द्वारा और विधायक राजीव कुमार सिंह द्वारा प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए जा चुके हैं और साथ ही लगातार हमारे द्वारा शिकायत मिलने पर निगरानी भी जा रही है।

इसके अलावा बाढ़ से प्रभावित लोगों के स्वास्थ्य का भी ध्यान देने का सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। राहत सामग्री वितरण के दौरान राजस्व विभाग के निरीक्षक, लेखपालों के अलावा जबर सिंह कश्यप प्रधान, जितेन्द्र शाक्य, राधेश्याम भास्कर, हवलदार कश्यप, विश्वनाथ शाक्य, कल्लू कश्यप,गुड्डू यादव, अभिषेक सिंह, मुलायम सिंह,शाका भाई आदि सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *