औरैया:जब कोई पीड़ित होता है तो अपनी सुरक्षा की गुहार हेतु थाना में न्याय मांगने पहुँचता है तो वहाँ भी सुरक्षित नहीं।ऐसा ही मामला जनपद के थाना दिबियापुर में देखने को आया जब एक पीड़ित महिला की पिटाई का वीडियो बनते ही सिपाही ने दौड़कर हमलावर को पकड़ लिया।मामला वायरल होते ही हड़कंप मच गया।एसपी ने पूरे मामलें की जांच के आदेश दिए है।
जानकारी मुताबिक थाना दिबियापुर कलेक्ट्री रोड निवासी रीता देवी थाना परिसर पहुंची थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसने अनूप पुत्र अशोक सिंह से एक महीने पहले पांच हजार रुपये उधार लिए थे।उसका जनसेवा केंद्र भी है। उधारी के रुपये में ब्याज सहित धीरे -धीरे 3500 रुपये अदा किया। शेष रुपयों को लेकर कई बार घर आकर गाली गलौज कर बेइज्जती की गई।महिला ने बताया कि सुबह अनूप उसके घर आकर उसके साथ मारपीट की। जब शिकायत लेकर वह थाना परिसर पहुँची तो वो भी पहुंचाकर गाली देने लगा।मना करने पर थप्पड़ व चप्पल से पीटने लगा।

पूरे मामले का वीडियो बनते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। महकमे में भूचाल ला दिया। जानकारी पर पुलिस अधीक्षकअभिषेक वर्मा ने मामला को गम्भीरता से लेकर जांच के आदेश पर सीओ सदर सुरेंद्र नाथ यादव पहुंच गए।आरोपित को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गयाहै।लोगों का कहना है कि जब नारी थाना पहुँचकर सुरक्षित नही है तो अन्य जगहों पर उनके साथ क्या हो सकता है?

रिपोर्टर रजनीश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *