ब्यूरो चित्रकूट:गड्ढे में तब्दील हुई सीसी रोड। सीसी रोड के गड्ढे अक्सर बने हादसे की वजह। सीसी रोड हुई खराब जिम्मेदार मौन। मऊ अंबेडकर लोगों के आवागमन में हो रही है भारी दिक्कत । जनपद चित्रकूट के मऊ नगर पंचायत अंबेडकरनगर में लोगों तथा वाहनों को आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तथा साथ ही आपको बता दें कि अंबेडकर नगर हरिजन बस्ती में आए दिन छोटी बड़ी घटनाएं होती रहती हैं लेकिन मऊ नगर पंचायत अंबेडकर नगर में काफी लंबे समय से यह सी सी रोड खराब है।

अंबेडकर नगर मे रहने वाले लोगों के द्वारा आधे दर्जन से ज्यादा प्रार्थना पत्र दिये गए लेकिन मऊ नगर पंचायत के कर्मचारी व अधिकारी द्वारा लोगो को गुमराह कर दिया जाता है दिलशा देकर कहा जाता है कि आपका काम हो जाएगा ऐसा कह कर टाल दिया जाता है लेकिन आज कई महीनों से अंबेडकर नगर के के वाशियों द्वारा कई प्रार्थना पत्र दिये गए लेकिन मऊ नगर पंचायत के अधिकारी व कर्मचारी द्वारा कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए गए।

अगर ऐसा ही माहौल बना रहा तो अंबेडकर नगर के वाशियों का भरोसा उठ जायेगा अब देखना यह है कि मऊ नगर के अधिकारी व कर्मचारी के द्वारा कोई ठोस कदम उठाया जायेगा या अंबेडकर नगर की जनता ऐसे ही आए दिन हादसे के शिकार होते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed