राम सनेही घाट बाराबंकी।तहसील रामसनेहीघाट के नवागत ़उपजिलाधिकारी रामआसरे वर्मा ने आज तहसील से रवाना होते हुए नगर पंचायत का निरीक्षण किया। उनके साथ नगर पंचायत अधिषासी अधिकारी धीरज सिंह एवं मनीष श्रीवास्तव लवकुश मौर्या आदि लोग मौजूद रहे।

उप जिलाधिकारी राम आसरे वर्मा में गजब का जज्बा देखने को मिला नगर पंचायत राम सनेही घाट के ताला गांव में डाक बंगले पर जाने के लिए रास्ते में सड़क के ऊपर गांव के लोगों के द्वारा अतिक्रमण रहता हैं उप जिलाधिकारी के साथ मिलकर नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी ने तहसील से डाकबंगले तक निरीक्षण किया जिसमें ताला गांव के निवासियों ने सड़क पर कब्जा कर रखा था।खेत का कटा हुआ धान, उड़द सड़क पर ही फैलाकर सुखवा रहे थे और यह आज से ही नहीं हो रहा है। गांव वालों का यही काम वर्षों पुराना है अगर कोई कहता भी तो गांव वाले फौजदारी पर आमादा हो जाते थे। जिसके चलते रोड़ पर चलने वाला आदमी कुछ नहीं बोलता था। लेकिन आज सुबह एसडीएम रामसनेहीघाट के निरीक्षण में सभी अतिक्रमणकारियों पर नकेल कस दिया है कि जिन्होंने रोड़ पर अतिक्रमण किया है।
नगर पंचायत अधिषासी अधिकारी धीरज सिंह को जुर्माना कर नोटिस जारी करने का निर्देश दिया। अब गांव के लोगों में भय ब्याप्त हो गया है सभी लोगों ने रोड़ खाली कर दिया है।


एसडीएम रामसनेहीघाट राम आसरे वर्मा का सख्त निर्देश है कि सड़क पर कोई अतिक्रमण ना हो। बाबा रामसनेहीघाट से भिटरिया चौराहे तक भ्रमण किया और हिदायत देते हुए कहा कि जो नगर पंचायत के नियमों का उल्लघंन करेगा उसके ऊपर दण्डात्मक कार्यवाही होगी।

मुरारी यादव बाराबंकी जिला संवाददाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *