✍🏼 रिपोर्ट राहुल राव
(मध्य प्रदेश ब्यूरो)

बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री बीते कुछ दिनों से विवादों में घिरे हुए हैं उन पर आरोप है कि वे दिव्य दरबार जैसे कार्यक्रमों के जरिए अंधविश्वास फैला रहे हैं धीरेंद्र शास्त्री जी ने इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है उन्होंने कहा कि यह मिशनरियों की साजिश है लेकिन वह इसे कामयाब नहीं होने देंगे।


पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरा राष्ट्रीय सनातन संघRss सनातन संघ के नियुक्ति प्रभारी विकास कुमार सनातनी, वह मध्य प्रदेश प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश शुक्ला बात ये नहीं है कि बाघेश्वर वाले गुरुजी के पास चमत्कारिक शक्तियां हैं कि नहीं …..
बात ये नहीं है कि उन्हें वेद मंत्रों का सही ज्ञान है या नहीं …..

बात केवल इतनी है कि यदि वो अज्ञानी भी हैं तो भी वो श्रेष्ठ हैं क्योंकि वो राष्ट्रवाद के साथ खड़े हैं और कई निकृष्ट मिशनर है जो हिंदुओं को भ्रमित करते हैं वो यदि ज्ञानी भी हैं तो भी वो सम्मान पाने योग्य नहीं ।
आज गुरुजी के कारण ही बुंदेलखंड का नाम देश दुनिया मे सम्मान के साथ लिया जाता है, आज पूरे देश मे फिर से हिंदुत्व और राष्ट्रवाद की अकेले अलख जगा रहे है और सनातन की महानता का बखान कर रहे है। आप पूजनीय है और रहेंगे।

जो भी राष्ट्रवाद के साथ खड़ा है वह पूज्य है । मैं बागेश्वर धाम सरकार पण्डित श्री धीरेंद्र शास्त्री जी महाराज के साथ हूँ और जब तक वो हिन्दू हित में लगे रहेंगे हर राष्ट्रवादी उनके साथ रहेगा ।


हम सब बागेस्वर धाम के पगला गुरुजी के साथ है और समर्थन करते है। और पाखंडियों, विधर्मियों, वामपंथियों, चादर और फादर वालों सभी से गुजारिश है कि बागेस्वर धाम के पागलों को कभी छेड़ने की कोशिश नही करना।।
जो हिन्दू हित की बात करेगा वो बच्चा बच्चा हमारे लिए पूजनीय है।।
चादर चढ़ाना, कैंडल जलाना विश्वास है तो अर्जी लगाना अंधविश्वास क्यों। राष्ट्रीय सनातन संघRss पंडित धीरेंद्र शास्त्री जी वह बागेश्वर धाम का पूर्ण रुप से समर्थन करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *