स्योहारा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी।

उत्तर प्रदेश जनपद बिजनौर

स्योहारा -(बिजनौर) – रविवार को गस्त के दौरान स्योहारा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के गांव लालपुर गौसाई निवासी राशिद पुत्र रफीक व शेरपुर निवासी संतोष गिरी पुत्र कल्लू गिरी को मुरादाबाद रोड़ पर गैस एजेंसी के पास से गिरफ्तार किया है।
बताया जा रहा है कि दोनों युवकों के पास से दो लाख साठ हजार रुपये के नकली नोट भी बरामद हुये हैं। प्रभारी निरीक्षक राजीव चौधरी ने बताया कि यह गिरोह भोले भाले व्यक्तियो को असली रुपये के बदले दो गुना नकली नोट देते थे। इस गिरोह में अन्य कई युवक भी शामिल हैं।


मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि मुरादाबाद रोड़ स्थित गैस एजेंसी के पास चार युवक किसी व्यक्ति को असली नोट लेकर नकली नोट देने की फिराक में हैं। मुखबिर पर विश्वास कर प्रभारी निरीक्षक राजीव चौधरी, निरीक्षक अपराध राजेश कुमार सिंह, कस्बा इंचार्ज रोबिन सिंह ने,कास्टबेल शाकिर खांन, कपिल कुमार की मदद से मौके पर पहुंच कर उक्त दो युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरोपियों के दो साथी पुलिस क़ो चकमा देकर फरार हो गये। थाना प्रभारी राजीव चौधरी ने बताया कि दोनों युवकों के पास से दो लाख साठ हजार रुपये भी बरामद हुये हैं। पुलिस ने गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिये तीन टीमों का गठन किया है।

ब्यूरो चीफ मोहम्मद फैज़ान की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *