आवारा सांड ने बुजुर्ग किसान को पटक-पटक कर मार डाला।

संवाददाता:- मोहम्मद फैज़ान

बिजनौर। नगीना देहात थाना क्षेत्र के ग्राम मक्खूवाला निवासी 85 वर्षीय बुजुर्ग किसान लल्लू सिंह ने शुक्रवार की दोपहर करीब ढाई बजे अपने खेत में कई आवारा छुट्टा सांड को फसल खराब करते देखा तो वह सांड को भगाने में लग गया। इसी दौरान एक गुस्साए सांड ने बुजुर्ग किसान पर जानलेवा हमला कर उसे जमीन पर कई बार पटककर मारा। हमले में किसान की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के बाद आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो सांड जंगल की तरफ भाग गया। घटना से गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने ग्राम अल्हेदादपुर से ग्राम बनी गणेश को जाने वाली सड़क पर वृद्ध किसान का शव रखकर जाम लगा दिया।
सूचना मिलते ही एसडीएम अवनीश कुमार त्यागी, पुलिस क्षेत्राधिकारी देश दीपक, तहसीलदार संतोष यादव, थाना प्रभारी निरीक्षक नगीना सुनील कुमार व नगीना देहात थाना प्रभारी निरीक्षक हमबीर सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने किसी तरह परिजनों व ग्रामीणों को समझा-बुझाकर करीब दो घंटे बाद जाम खुलवाया।
पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया। एसडीएम अवनीश त्यागी का कहना है कि पीड़ित परिवार को सरकार से मिलने वाली हर संभव मदद कराई जाएगी। साथ ही बीडीओ को आवारा पशुओं को पकड़वाने के लिए पत्र लिख दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *