एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने मूडअप रेफ्रिजरेटर के साथ एलजी ऑबजेट कलेक्शन लॉन्च किया, इस शानदार प्रॉडक्ट ने तकनीक और सुंदरता को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया।

रोहित सेठ

वाराणसी– भारत के प्रमुख कंज्‍यूमर ड्यूरेबल ब्रैंड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने एक ऐसा अनोखा प्रॉडक्ट रानीसती मार्केटिंग कंपनी- डालिम्स सनबीम स्कूल रामकटोरा लहुराबीर वाराणसी में लॉन्च किया है, जो न केवल आपके मूड और पर्सनैलिटी की झलक देता है, बल्कि आपकी लाइफस्टाइल को लक्जरी का टच देने के लिए प्रेरित करता है। यह आपकी रोजमर्रा की जिंदगी को खुशनुमा बनाता है। एलजी मूडअप रेफ्रिजरेटर के 1.7 लाख कलर कॉम्बिनेशन से प्रेरित होकर अपने लेटेस्ट कलेक्शन को लॉन्च किया। आधुनिक टेक्‍नोलॉजी और खूबसूरती की झलक देने वाला मूडअप रेफ्रिजरेटर व्यक्तिगत लक्ज़री का प्रतीक है। जब भारत के लोग अपनी जिंदगी को ज्यादा से ज्यादा आसान बनाने वाले प्रॉडक्ट्स खरीदना चाहते हैं, एलजी मूडअप रेफ्रिजरेटर कस्‍टमाइजेशन को एक नए मुकाम तक लेकर पहुंचा है।

इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स की श्रेणी में एलजी ने एक ऐसा अभूतपूर्व प्रॉडक्ट लॉन्च किया है, जिसने तकनीक और खूबसूरती को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है। इस नए फ्रिज के डोर में एलईडी पैनल लगा है, जो आपको मूड के अनुसार फ्रिज के रंगों को बदलने की अनुमति देता है। इसके साथ इससे तालमेल रखती संगीत की धुन घर पर आपको सुकून देने और मूड को तरोताजा रखने का माहौल बनाती है।

मूडअप का फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटर काफी बारीकी और कारीगरी से बनाया गया है, जिससे स्टाइल और क्रियाशीलता के जबर्दस्त मिश्रण की झलक मिलती है।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया में होम अप्लायंसेज एवं एयर कंडीशनर के डायरेक्‍टर ह्वांग यंगमिन ने कहा, “हम वाराणसी में अपने नए प्रॉडक्ट मूडअप फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटर को लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं।

विकास निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। एलजी मूडअपTM रेफ्रिजरेटर बाजार की लगातार उभरती उम्मीदों को पूरा करता है। यह अपनी खूबसूरती से मंत्रमुग्ध करने वाले रंगों से अपने घर पर मूड के अनुसार आपको माहौल बनाने की इजाजत देता है। यह केवल एक उपभोक्ता उपकरण नहीं है। यह आपकी रचानात्मकता का एक जिंदादिल कैनवास है, जो आपके घर के माहौल के अनुसार पूरी तरह से घुलमिल जाता है।

एलजी मूडअप रेफ्रिजरेटर को उपभोक्ताओं को नए-नए फीचर्स और खूबियां प्रदान करने के मकसद से डिजाइन किया गया है। यह 1.7 लाख से ज्यादा जबर्दस्त कलर कॉम्बिनेशन के साथ उपभोक्ताओं को अपनी पसंद, मूड और पर्सनैलिटी के अनुसार रंगों को बदलने की इजाजत देता है। यह सब सहज रूप से एलजी थिनक्यू ऐप से नियंत्रित होता है। यूजर्स की पसंद के मुताबिक फ्रिज को ढालने के इस आधुनिक ट्विस्ट से किचन में काम करते समय उन्हें अनुकूलता और अपनेपन का एहसास होता है।

इसके अलावा इस रेफ्रिजरेटर में इंस्टाव्यू फीचर है, जो इसकी डिजाइनिंग के समय बेहद स्मार्ट तरीके से इसमें जोड़ा गया है। यह माहौल में खूबसूरत आकर्षण पैदा करने के साथ अपनी क्रियाशीलता से उपभोक्ताओं के तरह-तरह के कामों को आसान बनाता है।
इस फ्रिज में बिल्ट-इन ब्लूटूथ स्पीकर के चलते उपभोक्ताओं को शानदार और मजेदार अनुभव मिलता है। इसे आप बाहरी डिवाइसेज से कनेक्ट कर सकते हैं, जिससे आपको अपनी पसंद का म्यूजिक सुनने की आजादी मिलती है। यह स्पीकर कई मोड, जैसे बाउंस मोड और फ्लो मोड में आता है, जिससे आपका घर पार्टी करने के लिए परफेक्ट बन जाता है।

इससे किचन में काम करने की सुविधा के साथ सुरक्षा भी बढ़ती है। फ्रिज में रखे गए सामान को तुरंत देखने के लिए इंस्टाव्यू टेक्नोलॉजी है। फ्रिज में बेहतर ढंग से सामान रखने के लिए इसमें कंपार्टमेंट बनाए गए हैं, जिसे जरूरत के बाद वापस लिया जा सकता है। इस फ्रिज में तापमान प्रबंधन की एक आदर्श प्रणाली है, जिससे खाना बिना खराब हुए ज्यादा समय तक सुरक्षित रखा जाना सुनिश्चित होता है। यह आधुनिक घरों को बेमिसाल क्रियाशीलता प्रदान करता है। एलजी थिनक्यू के साथ सहजता से एकीकृत होने के कारण मूडअप रेफ्रिजरेटर को रिमोट कंट्रोल से नियंत्रित किया जा सकता है और इस पर निगरानी रखी जा सकती है। इससे यूजर्स को काफी सुविधा और दिमागी सुकून मिलता है।

एलजी का मूडअप रेफ्रिजरेटर पारंपरिक रूप से किचन में प्रयोग किए जाने वाले उपकरणों की सीमा लांघता है। यह समकालीन जीवन का प्रतीक है, जिससे आपको अपने आसफास के माहौल को खूबसूरत बनाने और अपनी जीवनशैली को एक लेवल ऊपर उठाने की इजाजत मिलती है।

मूडअप रेफ्रिजरेटर के साथ एलजी ऑबजेट कलेक्शन के लॉन्च होने से भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरत के अनुसार यूजर्स को नए-नए सोल्यूशन देने में नेतृत्व की स्थिति और मजबूत हुई है। मूडअप रेफ्रिजरेटर के साथ स्टाइल और क्रियाशीलता के शानदार संगम की खोज कीजिए। अब यह रेफ्रिजरेटर भारत में 4,49,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed