आज 15 जुलाई 2024 को संगठन “टी एम सपोर्टर्स एसोसिएशन” की टीम ने राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा सिंह के साथ नवनिर्वाचित जयपुर से भाजपा सांसद मंजू शर्मा जी को लोकसभा में शानदार जीत पर बधाई दी। और सम्मान स्वरूप संगठन का स्मृतिचिह्न भेंट किया। इस अवसर पर उपस्थित पदाधिकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा सिंह,प्रदेश अध्यक्ष दीपिका जैन,प्रदेश प्रभारी आस्था मिश्रा, राष्ट्रीय संगठनमंत्री अतुल सिंह सिसौदिया, राष्ट्रीय विधि सलाहकार अतुल चतुर्वेदी जी,जयपुर जिला अध्यक्ष राहुल शर्मा व अन्य सदस्य रहे। संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा सिंह ने बताया कि जयपुर सांसद मंजू शर्मा जी की सहजता, सरलता और अपनत्व जैसे गुण सहज ही आकर्षित करते हैं। उनके द्वारा हम सभी मानव कल्याण के कार्य करने की प्रेरणा मिलती है। वह स्वयं भी बहुत ही सक्रिय रहती हैं।
हमारी पूरी टीम माननीय सांसद मंजू जी से मिलकर गौरवान्वित महसूस कर रही है।
सभी टीम सदस्य अपने दायित्वों का भलीभांति निर्वहन करके समाज में अच्छे कार्यो द्वारा एक अच्छे इंसान के रूप में अपनी पहचान बना रहे हैं।
जब हम सार्वजनिक रूप से क्या बढ़िया है और क्यों बढ़िया है?? यह जान लेते हैं तो खुद को सकारात्मक लगने के साथ ही दूसरों को प्रेरणा व सही दिशानिर्देश देने में सक्षम हो पाते हैं। हमारा संगठन ऐसे ही उद्देश्यों को लेकर चल रहा है। संगठन के अंतर्गत सभी टीम सदस्य एकीकृत इकाई के रूप में संस्था के उद्देश्यों की पूर्ति का प्रयास करते रहें और श्रेष्ठ मानवीय संबंधो का विकास होता रहे।
अभी संगठन अनवरत पर्यावरण सुरक्षा के लिए पौधरोपण व प्लास्टिक मुक्त समाज को प्रेरित करने के लिए सतत प्रयत्नशील है।

By admin_kamish

बहुआयामी राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *