हीरो मोटोकॉर्प ने लॉच किया VIDA Electric Scooter

रोहित सेठ

बालव्यास श्रीकांत शर्मा जी ने किया का उद्घाटन॥

वाराणसी, 23 जुलाई। अपने स्कूटर विभाग में आक्रामक विकास की रणनीति को बनाए रखते हुए, कंपनी ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर के एक नए अवतार VIDA VI & VIDA VI PRO को लॉन्च किया है। स्कूटर में डिजाइन, प्रदर्शन, सवारी की गतिशीलता, सुरक्षा सुविधाओं और जीवंत रंग विकल्पों पर जोर देने के साथ चपलता और बहुमुखी प्रतिभा का संयोजन है।

वाराणसी शहर में स्थित यू एस अग्रवाल एंड कंपनी में आज मुख्य अतिथि बालव्यास श्री कांत शर्मा जी द्वारा इसका उद्घटन किया गया। अपने उ‌द्बोधन में श्रीकांत शर्मा ने बताया कि सावन में नया कोई भी कार्य करना विशेष महत्व रखता है मैं बाबा विश्वकर्मा से प्रार्थना करूंगा की नई स्कूटर पर लोगों को आशीर्वाद प्रदान करें। काशी बाबा की विश्वनाथ की नगरी में आना मेरा परम सौभाग्य है। इस अवसर पर VIDA के ASM श्री विवेक अग्निहोत्री, लीड हेड निलेश श्रीवास्तव, AOAM निर्झर उपाध्याय और यूएस अग्रवाल एंड कंपनी के प्रमोटर श्री यूएस अग्रवाल उपस्थित रहे। कंपनी के सीईओ श्री कुशाग्र अग्रवाल ने सभी गणमान्यों का स्वागत किया। पहला वाहन श्री विशाल अग्रवाल, दूसरा डॉ हिमांशु राय और तीसरा अब्दुल कवी सहित अन्य दस लोगों को भी वाहन प्रदान किया गया। कंपनी के टेरिटरी सेल्स मैनेजर श्री संतेंद्र पांडे ने कहा कि VIDA को वाराणसी में जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। त्यौहारों के समय कंपनी के पास और भी मॉडल हैं।

कंपनी ने दो मॉडल VIऔर VIPro लॉन्च किए हैं। V1 PLUS ARAI Certified की रेंज 143 किमी से अधिक है जबकि VIPRO की ARAI Certified रेंज 165 किमी है। कंपनी ने प्रमोशनल डिस्काउंट दिया है और जुलाई 2024 के महीने के लिए विशेष रूप से 94900 की कीमत की पेशकश की है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अनेको विशेषताओं से युक्त है जैसे की इस में कई राइड मोड दिए गए है इसकी टॉप स्पीड 80 KMPH, 7″ TFT Display, 2 Removable Battery, Parking Mode, IP68 Protector, Disc with ABS है

लॉन्च के इस अवसर पर उपस्थित ग्राहकों को भानु प्रकाश श्रीवास्तव ने इसकी विशेषता के बारे में बताया और VI और VIPro की टेस्ट राइड भी कराइ गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *