जिला प्रशासन यातायात उपयुक्त के फरमान से टूरिस्ट रोड पर –राकेश कुमार सिंह॥

रोहित सेठ

आज बनारस टूरिस्ट ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की एक बैठक कैंटोनमेंट स्थित होटल में हुई जिसमे अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह जी ने कहा कि विगत दो दिन पहले वाराणसी यातायात उपयुक्त द्वारा एक रोड मैप जारी होता है कि वाराणसी सीमा के अंदर टूरिस्ट वाहन को आने की अनुमति नहीं हैं। महोदय हम टूरिस्ट वाहन स्वामियों के द्वारा लेकर आए हुए देशी व विदेशी पर्यटको से ही वाराणसी के होटल, खाने-पीने के दुकानदारों का एवं घाट किनारे बैठे छोटे-मोटे ठेला और खोमचे वालों का भी व्यवसाय होता है अगर हम उनको वाराणसी शहर सीमा के बाहर छोड़ देते हैं तो उन पर्यटक के सिक्योरिटी सुरक्षा की जिम्मेदारी किसकी होती है इस संदर्भ में इस संदर्भ में आज भारत सरकार पर्यटन कार्यालय पर भी मुलाकात किया गया एवम् वाराणसी कमिश्नर महोदय से निवेदन है की यातायात व्यवस्था अपने रोड मैप को पूर्व की अनुरूप लागू किया जाए कल दिनांक 24/7/2024 को हम टूरिस्ट वाहन स्वामी जिला अधिकारी एवं वाराणसी कमिश्नर से मुलाकात कर अपनी बातों से अवगत कराएंगे।
महामंत्री प्रकाश जायसवाल जी ने कहा कि अगर वाराणसी प्रशासन हमारी बातों को संज्ञान में नहीं लेता है तो मजबूरन बनारस टूरिस्ट ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन वाराणसी के सारे टूरिस्ट डेस्टिनेशन पर हम अपनी सेवा को बन्द कर देंगे। इसके पश्चात होने वाली टूरिस्ट की समस्या का जिम्मेदार पूर्ण रूप से वाराणसी प्रशासन और उत्तर प्रदेश सरकार होगा।।।।

बैठक में उपस्थित राकेश कुमार सिंह प्रकाश जायसवाल शशि प्रताप सिंह प्रभाकर पांडे राजन श्रीवास्तव माया शंकर सिंह धर्मेश श्रीवास्तव राकेश श्रीवास्तव डब्लू सिंह बंटी सिंह मुकेश सिंह शांतनु सिंह सुनील सिंह रोहित सिंह इत्यादि सैकड़ो लोग उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *