मान योगी जी की भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति का पूर्ण समर्थन.डॉ गीता रानी (हिंदू महासभा)॥

रोहित सेठ

बीते दिनों बिहार बॉर्डर पर ट्रैकों से अवैध वसूली में एडीजी ने कोरंटाडीह चौकी प्रभारी समेत पूरी चौकी को निलंबित कर दिया। रविंद्र द्विवेदी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिल भारत हिंदू महासभा ने दिल्ली से प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि। हिंदू महासभा माननीय मुख्यमंत्री योगी जी के इस भ्रष्टाचार विरोधी कार्रवाई का शत प्रतिशत समर्थन करती है. रविंद्र द्विवेदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों में पुलिस द्वारा आम जनता का शोषण किया जा रहा है जिसपर इसी तरीके की कार्रवाई होनी चाहिए। जिससे आम जनता को महसूस हो सके की उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी किसी की नहीं चलेगी चाहे वह अपराधी हो या वर्दी धारी।
डॉ गीता रानी राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष अखिल भारत हिंदू महासभा ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी ने भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए बलिया में अवैध वसूली के मामले में इतनी बड़ी कार्रवाई की है. हिंदू महासभा माननीय योगी जी के भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति का पूर्ण समर्थन करती है और भूरी भूरी प्रशंसा करती है।
मनोज शर्मा उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारत हिंदू महासभा ने कहा कि ऐसी सख्त तरीके से छापा मार कार्रवाई हो ताकि थाने में हो रहा है भ्रष्टाचार को रोका जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *