तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर महिला की मौके पर हुई दर्दनाक मौत

जनपद – सिद्धार्थ नगर
रिपोर्ट – सूरज गुप्ता

सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज थाना अंतर्गत बेवां चौराहा पर मंगलवार की सुबह एक वृद्ध महिला और एक युवक ट्रक की चपेट में आ गए। जिसके चलते मौके पर ही महिला की मौत हो गई। वहीं घायल युवक को नजदीक के सरकारी अस्पताल पर इलाज के लिए ले जाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक और शव को कब्जे में ले लिया।

मिली जानकारी के अनुसार डुमरियागंज तहसील के बेवां चौराहा पर ओमप्रकाश जायसवाल (35) निवासी भरवटिया बाजार अपनी मां चंपा देवी (69) पत्नी वासुदेव जयसवाल को लेकर असनहरा में ब्याही बहन से मिलने जा रहे थे। सुबह अज्ञात कारणों से चौराहे पर टीवीएस मोपेड पर सवार खड़े हुए थे। तभी उतरौला की तरफ से आ रही तेज रफ्तार लोडेड ट्रक बस्ती के लिए घूमते ही दोनों को अपने चपेट में ले लिया।

बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गया ट्रक का टायर

इस मौके वृद्धा चंपा देवी के ऊपर ट्रक के दोनों टायर गुजर गए। जिससे महिला का शरीर क्षतिग्रस्त हो गया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं आसपास के लोगों ने घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेवां इलाज के लिए ले गए, जहां हालत की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उन्हें बस्ती के लिए रवाना कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में डुमरियागंज प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed