हरदोई………..सवायजपुर कस्बे से युवक का अपहरण कर मरणासन्न करने वाले चार लोगों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि चार आरोपी फरार हैं। जांच में पता चला कि पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने युवक का अपहरण कर पिटाई की थी।पाली थाना क्षेत्र के खम्हरिया निवासी रजनीश (35) सोमवार को लोनार थाना क्षेत्र के सवायजपुर में एक मेडिकल स्टोर से दवा खरीद रहा था। इस दौरान कार सवारों ने असलहा के बल पर उसका अपहरण कर लिया था।अपहरणकर्ता उसे कुछ दूर ले जाकर लाठी डंडों व असलहों से पीटकर मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था।
पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद रात में ही सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय, सीओ हरपालपुर अशोक त्रिपाठी व थाना प्रभारी ने मेडिकल स्टोर और उसके पड़ोस में स्थित ज्वैलर्स के यहां लगे सीसीटीवी खंगाले थे।
फुटेज में घटना को अंजाम देने वाली कार तो नजर आई। उससे एक व्यक्ति उतरकर दुकान पर जाता दिखा। इसके बाद सीसीटीवी कुछ देर बंद हो जाता है।सराफा ने बताया कि लाइट चली जाने के कारण सीसीटीवी बंद हो गया था। पुलिस ने डीवीआर कब्जे में ले ली। मंगलवार को रूपापुर चौकी प्रभारी सुरेंद्र मिश्रा ने खम्हरिया निवासी आरोपी विशाल यादव, पंकज, आदेश, प्रद्युम्न को गिरफ्तार कर दो तमंचे व कारतूस बरामद कर लिए।सीओ हेमंत उपाध्याय ने बताया अभी नामजद अवनीश यादव, अवधेश यादव, सरोज और पंकज फरार हैं। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट पुनीत शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *