हरदोई………माधौगंज-बघौली व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर चोरी की 11 बाइकें बरामद कीं। टीम ने मौके से पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। एसपी ने पुलिस लाइन सभागार में खुलासा कर आरोपियों को जेल भेज दिया।एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि रविवार को बघौली पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि बीकापुर चीनी मिल के पास झाड़ियों में चोरी की बाइकें छुपा कर रखी गईं हैं। वहीं कुछ लोग मौके पर मौजूद भी हैं।जिस पर बघौली व माधौगंज पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारा। टीम ने घेराबंदी करके तीन लोगों को दबोच लिया। पकड़े गए लोगों की निशानदेही से झाड़ियों में खड़ी चोरी की 7 बाइकें मिलीं।
जबकि माधौगंज पुलिस ने तीन बाइकें शुक्लापुर भगत गांव स्थित एक बरात घर से व एक बाइक चेकिंग के दौरान पकड़ी। पूछताछ में पकड़े गए शातिरों ने अपने नाम सलीम, मोहम्मद हनीफ, निजामुद्दीन निवासी अछरामऊ थाना बघौली, धीरज उर्फ पहाड़ी निवासी गोपलिया, कमलेश निवासी इंद्रानगर थाना माधौगंज बताया।
कढ़ाई से पूछने पर बताया कि वह कासिमपुर, अलीगढ़, दिल्ली, माधौगंज से बाइकें चुराकर लाए थे। बाइकों के नंबर प्लेट व चेचिस नंबर मिटाकर बाइकों को बेचते थे। एसपी ने बताया कि आरोपी शातिर वाहन चोर हैं। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

रिपोर्ट पुनीत शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *