संवाददाता:- मोहम्मद फैज़ान,

शेरकोट। जानकारी के अनुसार मोहल्ला खुराड़ा निवासी आसिफ के पुत्र अयान(11) शुक्रवार देर शाम अपहरण कर लिया गया। बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। बालक के गायब होने से परिजनों में हड़कंप मच गया।बालक को काफी जगह तलाश किया गया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। बालक के गायब होने की सूचना नगर में जंगल में आग की तरह फैल गई।
सोशल मीडिया पर बालक के गायब होने की सूचना वायरल होने लगी। भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। भीड़ में एक अपहरणकर्ता बालक के परिजनों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए मौजूद था।


एक अन्य आरोपी बालक के पास मौजूद था। रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे पुलिस का दबाब बढ़ते देख अपहरणकर्ताओं ने बालक को छोड़ कर फरार हो गए।
थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि आरोपी सुहैल पुत्र आसिफ निवासी मोहल्ला खुराडा व अब्दुल्ला पुत्र मुस्तकीम निवासी मोहल्ला नायक सराय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है।
अपर पुलिस अधीक्षक धर्म सिंह मारछल ने बताया कि हो सकता है कि आरोपी बालक के परिजनों से फिरौती की मांग करते, लेकिन पुलिस ने पहले ही दबोच लिया। बालक के पिता विदेश में नौकरी करते हैं, बालक के मिल जाने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *