रिपोर्ट: मोहम्मद फ़ैज़ान

बिजनौर। मुरादाबाद डीआईजी ने त्योहारों को लेकर समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी ताजिये और डीजे की हाईट पर विशेष ध्यान दें। उन्होंने चेताया कि त्योहारों पर किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।मुरादाबाद डीआईजी मुनीराज जी ने सोमवार को पुलिस लाइन के सभागार में अधिनस्थों के साथ आगामी त्योहारों को लेकर समीक्षा बैठक की। डीआईजी ने कहा कि आगामी त्योहारों पर कोई नहीं परंपरा शुरू न हो।

कांवड़ यात्रा मार्ग पर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी होनी चाहिए। इस दौरान डीजे की हाईट मानक के अनुरूप होनी चाहिए। ताकि किसी प्रकार का विवाद या हादसा न हो। यात्रा को लेकर पहले से ही रूट डायवर्जन किया जाए। उन्होंने कहा कि ताजिये की हाईट सिर्फ 12 फिट हो। कहा कि जिन-जिन स्थानों पर पूर्व में विवाद हुए है, उनको निपटाया जाएगा।

असमाजिक तत्वों से पुलिस सख्ती से निपटे। त्योहारों पर शांति बनी रहनी चाहिए। इस अवसर पर एसपी नीरज कुमार जादौन, एएसपी ग्रामीण राम अर्ज, एएसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल, सीओ सिटी संग्राम सिंह, सीओ धामपुर सर्वम सिंह, सीओ नजीबाबाद देश दीपक, सीओ चांदपुर राजेश चौहान, सीओ नगीना राकेश वशिष्ठ, सीओ अफजलगढ़ अर्चना सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed