दुकानों पर नाम लिखने का योगी जी का आदेश देश की सामाजिक संरचना के अनुरूप – डॉ गीता रानी( हिंदू महासभा)

रोहित सेठ

 नई दिल्ली, अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा कांवड़ यात्रा के मार्ग के दुकानदारों को अपनी दुकानों, रेहड़ी, और ठेलों पर अपना नाम लिखने को अनिवार्य बनाने का आदेश का स्वागत करते आदेश को देश की सामाजिक संरचना के अनुरूप बताया। उन्होंने  आदेश का विरोध करने वाले तत्वों को संविधान विरोधी घोषित किया। 

डॉ गीता रानी राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष अखिल भारत हिंदू महासभा ने माननीय योगी जी के निर्णय का स्वागत और अभिनंदन करते हुए कहा कि योगी जी का आदेश कांवड़ियों को थूक जेहाद और हलाल मार्का खाद्य वस्तुओं से बचाने और श्रद्धालुओं की पवित्रता की रक्षा में उठाया गया एक क्रांतिकारी कदम है। गौरज पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ जी का यह आदेश हिन्दू महासभा के धर्मयुद्ध की नीतियों के अनुरूप है, जिसका हिन्दू महासभा स्वागत करती है और इस नीति को राष्ट्रीय स्तर पर हमेशा के लिए स्थाई रूप से लागू करने की मांग करती है।
हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बी एन तिवारी ने आज जारी बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि विपक्षी दल और एन डी ए के कुछ घटक दल योगी जी के आदेश की आलोचना कर आदेश को धर्म और जाति के चश्मे से देखने का प्रयास कर रहे हैं। यह उचित नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *