शुरू हुआ मेन्स ज्वेलरी का नया दौर: मेन ऑफ प्लेटिनम ने पेश किया एमएस धोनी सिग्नेचर कलेक्शन।

रोहित सेठ

लखनऊ : प्लेटिनम गिल्ड इंटरनेशनल (पीजीआई) इंडिया के मेन ऑफ प्लेटिनम ने एमएस धोनी सिग्नेचर कलेक्शन लॉन्च किया है, जो महान क्रिकेटर, एमएस धोनी के प्रेरक मूल्यों को अमर कर रहा है। यह एक्सक्लुसिव कलेक्शन न केवल एमएस धोनी की साफ-सुथरी छवि और बेहतरीन करियर को प्रतिबिंबित करता है, बल्कि उनके बेजोड़ चरित्र और महानता का प्रदर्शन भी करता है। दुर्लभ प्लेटिनम में और अदम्य भावना के साथ निर्मित इस संग्रह की हर ज्वेलरी एमएस धोनी की स्थायी विरासत को समर्पित है। धोनी के दृढ़ निश्चय, आत्मविश्वास, साहस, विनम्रता, और धैर्य के गुणों से प्रेरित इस श्रृंखला की हर ज्वेलरी उनके इन गुणों की कहानी कहती है। वो ही असली ‘मैन ऑफ प्लेटिनम’ हैं और इस अद्वितीय व सीमित प्लेटिनम ज्वेलरी कलेक्शन की बेजोड़ प्रेरणा हैं, जिसे पहनने वाले लोगों में भी वैसी ही महानता जाग उठेगी। प्लेटिनम गिल्ड इंटरनेशनल, इंडिया की मैनेजिंग डायरेक्टर, वैशाली बनर्जी ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि इस अद्वितीय कलेक्शन के लिए हमें एमएस धोनी के साथ गठबंधन करने का अवसर मिला। इस कलेक्शन की हर ज्वेलरी पर उनके हस्ताक्षर हैं, इसलिए यह बहुत खास है। यह साझेदारी केवल संुदर ज्वेलरी बनाने के लिए नहीं है, बल्कि यह हमारे ब्रांड में धैर्य, दृढ़ता और नेतृत्व के गुणों को आत्मसात करती है, जो हमारे ग्राहकों को आकर्षित करते हैं। हमें विश्वास है कि एमएस धोनी और हमारा यह गठबंधन प्लेटिनम के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करेगा और स्थायी सफलता के प्रतीक के रूप में इसकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा।’’
सितारों में जन्मा प्लेटिनम दुनिया के बहुत कम स्थानों पर पाया जाता है। यह दुर्लभता और बहुमूल्यता का प्रतीक है। इस नए लॉन्च किए गए कलेक्शन की हर ज्वेलरी पर प्लेटिनम में महान क्रिकेटर एमएस धोनी के हस्ताक्षर अंकित हैं। 95 प्रतिशत शुद्ध प्लेटिनम में बना मेन ऑफ प्लेटिनम का यह कलेक्शन मिनिमलिस्ट के सिद्धांत के साथ क्लीन और बोल्ड लाईंस में अंकित है।
इस गठबंधन के बारे में एमएस धोनी ने कहा, ‘‘इस विशेष कलेक्शन के लिए मेन ऑफ प्लेटिनम के साथ गठबंधन करना मेरे लिए गर्व की बात है। प्लेटिनम अपनी शक्ति, दुर्लभता और स्थायित्व के गुणों के साथ हमेशा मेरे लिए खास रहा है। इस कलेक्शन पर मेरे हस्ताक्षर हैं, जो व्यक्तिगत महत्व प्रदर्शित करते हैं। इससे वो मूल्य प्रतिबिंबित होते हैं, जिन्होंने मेरी इच्छाशक्ति, संयम और आत्मविश्वास को आकार दिया। यह मेरे लिए सिर्फ ज्वेलरी नहीं है, बल्कि यह उन सीखों को प्रतिबिंबित करती है, जो अपने जीवन के मार्ग में मैंने प्राप्त की हैं।’’यह कलेक्शन दिवाली से पहले अक्टूबर में भारत के मुख्य रिटेलर्स और स्टोर्स पर उपलब्ध होगा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *